रोनाल्डो ने 80 करोड़ की बुगाटी ऑर्डर की, दुनिया में ऐसी 10 कार

रोनाल्डो ने 80 करोड़ की बुगाटी ऑर्डर की, दुनिया में ऐसी 10 कार
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3bqQEGK

खेल डेस्क. युवेंटस के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस समय अपने गृहनगर मेडेरा (पुर्तगाल) में परिवार के साथ सेल्फ क्वारेंटाइन में हैं। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने बुगाटी की लग्जरी चेंतिडिओची कार ऑर्डर की है। इस कार की कीमत 79.2 करोड़ रुपए है। यह बुगाटी का लिमिटेड एडिशन हैं। ये कार दुनिया में सिर्फ 10 हैं। रोनाल्डो के कार कलेक्शन में पहले से दो बुगाटी हैं। उनके पास 20 करोड़ रुपए की बुगाटी शिरोन और लगभग 15 करोड़ की बुगाटी वेरोन ग्रैंड स्पोर्ट विटेस हैं। यह उनकी सबसे महंगी कार होगी। यह कार सिर्फ 2.4 सेकंड में 100 किमी/घंटे की रफ्तार हासिल कर सकती है।

कोरोनावायरस से लड़ने के लिए भी रोनाल्डो आगे आए हैं। उन्होंने अपने शहर के अस्पताल को वेंटिलेटर दान किए हैं। साथ ही उन्होंने अपने दो होटल को अस्थाई अस्पताल में बदल दिया है। उन्होंने लिस्बन और फुंचाल के अपने दोनों सीआर7 होटल को अस्पताल में बदला है।

अस्पताल बने होटल में लोगों का फ्री इलाज
स्पेनिश अखबार मार्का की रिपोर्ट के अनुसार, यहां वायरस से संक्रमित लोगों का मुफ्त इलाज किया जाएगा। इसके अलावा डॉक्टरों और नर्स को सैलरी भी उनका फाउंडेशन देगा। मरीज और मेडिकल स्टाफ का रहने, आने-जाने, खाने-पीने और दवाइयों का पूरा खर्च उनका फाउंडेशन उठाएगा। रोनाल्डो के ये दोनों होटल फोर-स्टार हैं। लिस्बन के होटल में एक रात का किराया 18 हजार और फुंचाल के होटल में एक रात का किराया 15 हजार रुपए है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास पहले से दो बुगाटी कार हैं।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना