दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना; स्लो ओवर रेट के लिए आईपीएल ने लगाई पेनाल्टी

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना; स्लो ओवर रेट के लिए आईपीएल ने लगाई पेनाल्टी
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3jjn0r6

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल-13 के 11वें मैच में, दिल्ली की 15 रन से हार भी हुई और दिल्ली के कप्तान कप्तान श्रेयस अय्यर पर, मैच के दौरान स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना भी लगा।

आईपीएल के ओवर रेट के नियमों को तोड़ा गया

आईपीएल ने अपनी प्रेस रिलीज में स्पष्ट किया है कि, अय्यर की अगुआई वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने, आईपीएल के मिनिमम ओवर रेट से जुड़े नियमों का उलंघन किया है।

इंडियन प्रीमियर लीग की प्रेस रिलीज के मुताबिक, इस सीजन में यह दिल्ली का पहला उल्ल्घंन है, इसलिए अय्यर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

विराट कोहली पर भी लग चुका है यह जुर्माना

इससे पहले विराट कोहली पर भी स्लो ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया गया था। उस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान खूब चौके-छक्के लगाए थे, यही वजह कि पंजाब की पारी करीब 1 घंटा 51 मिनट तक चली और इसका नुकसान विराट कोहली को झेलना पड़ा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ स्लो ओवर रेट को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर, आईपीएल ने भारी जुर्माना लगाया। (फोटो-आईपीएल)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना