सनराइजर्स के खिलाफ कोलकाता ने उतारे पांच युवा खिलाड़ी, तीन तो 2018 की अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम से,शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा- इन बच्चों को मैच जिताते हुए देखकर अच्छा लगा

सनराइजर्स के खिलाफ कोलकाता ने उतारे पांच युवा खिलाड़ी, तीन तो 2018 की अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम से,शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा- इन बच्चों को मैच जिताते हुए देखकर अच्छा लगा
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/336NOoT

आईपीएल के 13वें सीजन के 8वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। जीत के हीरो रहे शुभमन गिल ने, 70 रन की नाबाद पारी खेली। इस मैच में शुभमन गिल समेत पांच यंगस्टर, टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे।

कोलकाता की लगभग एकतरफा जीत के बाद, केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर का एक ट्वीट आया। जिसपर टीम के मालिक शाहरुख खान ने रिप्लाई किया, जिसके बाद फैंस ने भी उसपर अपनी प्रतिक्रिया दी।

केकेआर के मालिक शाहरुख और सीईओ वेंकी ने क्या कहा

सबसे पहले केकेआर के सीईओ वेंकी ने ट्विटर पर लिखा, “ 2018 के अंडर-19 विनिंग टीम से, हमने जिन तीन युवा खिलाड़ियों को ऑक्शन में लिया था,उन्हें पहली बार एक साथ खेलता देख बहुत खुश हुआ।

कौन हैं वो तीन खिलाड़ी

यहां केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर, शुभमन गिल, शिवम् मावी और कमलेश नागरकोटी के बारे में बात कर रहे हैं। ए तीनों खिलाड़ी 2018 के वर्ल्ड कप में, भारतीय टीम का हिस्सा थे।

हैदराबाद के खिलाफ गिल ने 62 गेंदों पर 70 रन की नाबाद पारी खेली थी। नगरकोटी पिछले मैच का हिस्सा नहीं थे। जबकि हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को खेले गए मैच में, उन्होंने 2 ओवर में 17 रन दिए और मावी ने 2 ओवर में 15 रन दिए। हालांकि, इन दोनों युवा गेंदबाजों को कोई विकेट नहीं मिला।

वेंकी के ट्वीट पर केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, “बहुत खुशी हुई! इन युवा खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा खेला और जीत हासिल हुई। इस दौरान शाहरुख ने इन तीनों खिलाड़ियों समेत, नीतीश राना और वरुण चक्रवर्ती का भी केकेआर में वेलकम किया।

## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के लिए शनिवार को खेले, सात भारतीय खिलाड़ियों में पांच यंगस्टर्स (फोटो एजेंसी)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना