किंग्स इलेवन पंजाब के मोहम्मद सामी पर्पल कैप के लिए राबाडा से आगे निकले; ऑरेंज कप के लिए कप्तान केएल राहुल सबसे आगे

किंग्स इलेवन पंजाब के मोहम्मद सामी पर्पल कैप के लिए राबाडा से आगे निकले; ऑरेंज कप के लिए कप्तान केएल राहुल सबसे आगे
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2Gb7mQ2

आईपीएल-13 में रविवार रात बेशक किंग्स इलेवन पंजाब की टीम राजस्थान रॉयल्स से हार गई। लेकिन आईपीएल के पर्पल और औरेंज कैप के दावेदारों में पंजाब के खिलाड़ी आगे चल रहे हैं। पंजाब किंग्स इलेवन के कप्तान केएल राहुल औरेंज कैप में दावेदारों में टॉप पर हैं। जबकि दूसरे नंबर पर उनके साथी खिलाड़ी मयंक अग्रवाल हैं और तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के फाफ डु प्लेसिस हैं। राहुल के 3 मैचों में 221 रन बने हैं। जबकि मयंक के इतने ही मैचों में 221 रन हैं। वहीं सीएसके के फाफ डु प्लेसिस के 3 मैचों में 173 रन हैं।

पर्पल कैप में मोहम्मद शमी ने दिल्ली कैपिटल्स के कागिसो रबाडा को पीछे छोड़ दिया है। शमी के 3 मैचों में सात विकेट हो चुके हैं। जबकि रबाडा के दो मैचों में पांच विकेट हैं। वहीं सीएसके के पेसर सैम करन के तीन मैचों में 5 विकेट हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के सबसे बड़ा टारगेट चेज किया

राजस्थान ने आईपीएल के सबसे बड़ा टारगेट चेज किया। किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 224 रन बनाए। राजस्थान ने 226 रन बनाकर 4 विकेट से मैच जीत लिया। राहुल तेवतिया (53) जीत के हीरो रहे। राजस्थान को जीत के लिए 18 बॉल पर 51 रन चाहिए थे। तभी उन्होंने शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के लगाकर मैच पलट दिया। इससे पहले राजस्थान ने ही 2008 में डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ 215 रन का टारगेट चेज करते हुए 217 रन बनाए थे।

पॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर

आईपीएल में पॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर है। उसके चार पॉइंट हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने खेले दोनों मैच जीते हैं। वहीं चार पॉइंट के साथ राजस्थान रॉयल्स दूसरे नंबर पर है। राजस्थान ने भी अब तक खेले दोनों मैच में जीते हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स 2 पॉइंट के साथ तीसरे नंबर है। चेन्नई ने अब तक तीन मैच खेले हैं। जिसमें एक जीता है और दो हारे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पंजाब किंग्स इवलेवन के कप्तान केएल राहुल(222) औरेंज कप में दावेदारों में टॉप पर हैं। उन्हें साथी खिलाड़ी मयंक अग्रवाल (221) से चुनौती मिल रही है

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना