चेन्नई की फ्लॉप बैटिंग पर सहवाग ने कहा-अगले मैच में उन्हें ग्लूकोज चढ़वाकर आना पड़ेगा; रोहित शर्मा बोले- आईपीएल में 9 बैट लेकर आया हूं

चेन्नई की फ्लॉप बैटिंग पर सहवाग ने कहा-अगले मैच में उन्हें ग्लूकोज चढ़वाकर आना पड़ेगा; रोहित शर्मा बोले- आईपीएल में 9 बैट लेकर आया हूं
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2GaUxW0

आईपीएल सीजन-13 के एक मैच में शुक्रवार रात दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रन से हरा दिया। टॉस चेन्नई ने जीता और दिल्ली से पहले बैटिंग करने को कहा। दिल्ली ने 175 रन बनाए। जवाब में चेन्नई 7 विकेट पर 131 रन ही बना सकी। तीन मैचों में धोनी की टीम की यह दूसरी हार है।

मैच के बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर के जरिए चेन्नई की बैटिंग पर तंज कसा। कहा- अगले मैच में चेन्नई के बल्लेबाजों को बैटिंग पर जाने से पहले ग्लूकोज चढ़वाना चाहिए।

Chennai ke batsman simply not getting going. Glucose chadwaake aana padega next match se batting karne.

सहवाग ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि दिल्ली के खिलाफ चेन्नई की बैटिंग एक बार फिर फ्लॉप रही। ओपनर फिर अच्छी शुरुआत नहीं दिला सके। शेन वॉटसन (14) और मुरली विजय (10) फ्लॉप रहे। टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज 10 ओवर में 47 रन ही बना सके थे। फाफ डु प्लेसिस (43) के अलावा कोई बल्लेबाज रन नहीं बना सका। केदार जाधाव ने 26, एमएस धोनी ने 15 और रविंद्र जडेजा 12 रन ही बना सके। चेन्नई के 4 विकेट 98 रन पर गिर गए थे।

सहवाग अकसर क्रिकेट और क्रिकेटर्स को लेकर मजाकिया टिप्पणी करते रहते हैं। पिछले दिनों एक गलत शॉर्ट रन देने के लिए उन्होंने अंपायर को दोषी ठहराया और मैच ऑफ द मैच अंपायर को ही देने की मांग की।

कोरोना के कारण बैट मिलने में हो सकती है दिक्कत

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने बैट्स को लेकर फिक्रमंद हैं। मीडिया से बातचीत में रोहित ने कहा- आईपीएल के लिए 9 बैट लेकर आया हूं। आमतौर पर मेरा बैट चार से पांच महीना चलता है। लेकिन टी-20 में यह डेढ़ से 2 महीने में ही खराब हो जाता है। इसकी वजह यह है कि इस फॉर्मेट में ज्यादा शॉट खेलने होते हैं। आईपीएल लंबा चलेगा। अभी कोरोना का दौर है। अगर बैट टूट गया तो नया मंगवाने में परेशानी हो सकती है। कुरियर देर से पहुंचेगा। यही वजह है कि मैं 9 बैट लेकर आया हूं। रोहित ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ नॉटआउट 80 रन बनाए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आईपीएल सीजन-13 के एक मैच में शुक्रवार रात दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रन से हरा दिया। चेन्नई के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज 10 ओवर में 47 रन ही बना सके थे।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना