आईपीएल में मलिंगा के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले अमित मिश्रा ने कहा- जिसका हकदार था, मुझे वह नहीं मिला

आईपीएल में मलिंगा के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले अमित मिश्रा ने कहा- जिसका हकदार था, मुझे वह नहीं मिला
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3mZmaSI

भारतीय क्रिकेटर और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने, आईपीएल में 148 मैचों में 157 विकेट लिये हैं। औ वे आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की लिस्ट में लसित मलिंगा के बाद दूसरे नंबर पर हैं। मिश्रा का करियर आईपीएल में जितना शानदार रहा, उतना अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में नहीं हो सका। लेकिन लेग स्पिनर कहते हैं कि अब वे इस बारे में सोचना छोड़ चुके हैं।

लोग जानते हैं अमित मिश्रा कौन है, बस इतना ही बहुत है

मिश्रा ने सोमवार को कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं दूसरों से कमतर हूं या नहीं, मैं पहले इस बारे में सोचा करता था , इसलिए डाइवर्ट भी हो जाता था लेकिन अब मैं सिर्फ अपने गेम पर फोकस कर रहा हूं

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिश्रा ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह नहीं मिला, जिसका मैं हकदार था। लोग जानते हैं कि अमित मिश्रा कौन है, मेरे लिए इतना ही काफी है। मुझे अपने क्रिकेट और गेंदबाजी पर ध्यान देना होता है, जो मैं कर रहा हूं।”

दोस्त तेवतिया की परफॉरमेंस से खुश हैं मिश्रा

मिश्रा ने हरियाणा के अपने साथी गेंदबाज राहुल तेवतिया की तारीफ की। उन्होंने कहा, “आईपीएल में जगह बनाने वाली पारी खेलकर राहुल तेवतिया ने शानदार प्रदर्शन किया है।” तेवतिया और अमित मिश्रा दोनों हरियाणा से हैं और 2018 में दिल्ली कैपिटल्स के लिये साथ खेले थे।

तेवतिया ने पंजाब के खिलाफ 18वें ओवर में पांच छक्के लगाकर, पंजाब से लगभग जीता हुआ मैच छीन लिया था। मिश्रा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले कहा कि राहुल अपनी बल्लेबाजी पर फोकस कर रहे थे, जिस तरह से राहुल ने खेला, वह हरियाणा क्रिकेट के भविष्य के लिये अच्छा है। मैं चाहता हूं कि वह आगे भी ऐसे ही खेलते रहें।

मिश्रा ने कहा, “अबु धाबी की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है ,हमने इस विकेट पर प्रैक्टिस नहीं किया है, थोड़ी धीमी है और बल्लेबाज को शॉट खेलने के लिये समय मिल रहा है।”



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अमित मिश्रा आईपीएल के सभी सीजन का हिस्सा रहे हैं, पिछले 12 सीजन में से 5 सीजन में उन्होंने 7 रन प्रति ओवर से भी कम खर्च किए हैं।  (फोटो-आईपीएल)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना