मुंबई और बेंगलुरु के मैच को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर्स का ट्वीट; सचिन ने लिखा- अविश्वसनीय, सहवाग ने लिखा- आईपीएल, 2020 का सबसे अच्छा गिफ्ट

मुंबई और बेंगलुरु के मैच को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर्स का ट्वीट; सचिन ने लिखा- अविश्वसनीय, सहवाग ने लिखा- आईपीएल, 2020 का सबसे अच्छा गिफ्ट
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3cGaWOd

सोमवार की रात रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में आईपीएल-13 का 10 वां मैच खेला गया। इस मैच में कुल 402 रन बने। बेंगलूरु ने 201 जबकि मुंबई ने भी 201 रन बनाए। मैच सुपर ओवर में गया। आईपीएल में लगातार दो मैचों के दोनों पारियों में, 200+ स्कोर देखकर पूर्व भारतीय ओपनर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग भी हैरान हो गए और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

अबतक आईपीएल में खेले गए 10 मैचों में 4 मैच ऐसे रहे हैं जिनमें, किसी एक टीम ने या दोनों टीमों ने 200 से ज्यादा रन बनाए। भारत की तुलना में यूएई में कम स्कोर बनने की उम्मीद जताई जा रही थी। लेकिन स्लो विकेट होने के कारण तेज गेंदबाज महंगे साबित हो रहे हैं, और स्पिनरों को भी पिच से कोई खास मदद नहीं मिल रही है। आईपीएल का 13वां सीजन अबतक बल्लेबाजों के नाम रहा है।

सचिन ने लिखा- अविश्वसनीय

मुंबई के लिए खेल चुके पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का मैच के बाद ट्वीट आया। सचिन मैच को लेकर काफी सरप्राइज थे और मैच को अविश्वसनीय बताया।

सचिन ने दो ट्वीट करते हुए लिखा, “दोनों टीमों ने बहुत अच्छा खेला, क्या कर सकते हैं ! अविश्वसनीय मैच।”

##

सबके अंदर तेवतिया, बस जगाने की जरूरत है

इस मैच को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी दो ट्वीट करते हुए लिखा, “आईपीएल, 2020 का सबसे अच्छा गिफ्ट है। सबके अंदर तेवतिया है, बस जगाने की जरूरत है।”

## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में आईपीएल-13 का 10 वां मैच सुपर ओवर में गया, जिसे बेंगलुरु ने जीत लिया। (फोटो-आईपीएल)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना