आईपीएल में खामोश है रोहित-कोहली का बल्ला; प्रदर्शन से निराश फैंस ने कहा-टीम से कर देना चाहिए बाहर

आईपीएल में खामोश है रोहित-कोहली का बल्ला; प्रदर्शन से निराश फैंस ने कहा-टीम से कर देना चाहिए बाहर
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2G9IKr5

आईपीएल के13वें सीजन को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा बीत चुका है। इस सीजन में खेले गए अबतक 10 मैचों में, दो का फैसला सुपर ओवर में हुआ। सोमवार को हुए मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया। इस रोमांचक मैच के बावजूद फैंस ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को जमकर ट्रोल किया।

अबतक खामोश रहा है रोहित और विराट का बल्ला

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन इस सीजन में अच्छा नहीं रहा है। कोहली पिछले तीनों मैचों में फ्लॉप रहे, वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित पिछले मैच के अच्छे प्रदर्शन को जारी नहीं रख सके। सोमवार के मुकाबले में विराट कोहली 11 गेंदों में केवल 3 ही रन बना सके। कोहली ने 13वें ओवर की दूसरी गेंद पर, एक्स्ट्रा कवर्स में खड़े रोहित शर्मा को कैच दे दिया। इससे पहले भी दोनों मैच में भी कोहली का बल्ला खामोश रहा। अबतक खेले गए तीन मैचों में कोहली के बल्ले से सिर्फ 18 रन ही निकले हैं। उसके बाद भी उनकी टीम ने, 201 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

##

वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आठ गेंदों में केवल आठ ही रन बना पाए। सीजन की शुरुआत से ही फैंस रोहित की फिटनेस को लेकर सवाल कर रहे हैं और खराब प्रदर्शन के कारण वह फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए।

## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोहली ने सुपर ओवर में बुमराह की आखिरी गेंद पर, चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। (फोटो-आईपीएल)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना