सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर किया अनफॉलो, सोशल मीडिया पर ‘ब्रिंग बैक रैना’ कर रहा था ट्रेंड

सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर किया अनफॉलो, सोशल मीडिया पर ‘ब्रिंग बैक रैना’ कर रहा था ट्रेंड
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/369RPe9

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना इस बार आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद लगातार खबरों में हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद, रैना को टीम में वापस लाने की मांग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगती है। रैना ने शनिवार को, चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया। रैना इस बार आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले निजी वजहों से वापस लौट आए थे। लेकिन बाद में चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने रैना के फैसले पर नाराजगी जताई थी।

आखिर क्यों किया अनफॉलो?

शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद, सोशल मीडिया पर रैना की वापसी की मांग दुबारा ट्रेंड करने लगी। खबरों के मुताबिक, इसी सोशल मीडिया कैम्पेनिंग से परेशान होकर रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया।

##

टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद कहा था कि रैना और रायडू के न होने से उनकी टीम बिखर गई है। बाद में रैना की वापसी को लेकर चेन्नई के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि रैना की वापसी मुश्किल लग रही है। उन्होंने कहा, “देखिए इस वक्त हम रैना को वापस लाने पर विचार नहीं कर सकते। वो खुद वापस गए थे। हमलोग उनके फैसले का सम्मान करते हैं। क्रिकेट में हार और जीत लगी रहती है। हमलोग जरूर वापसी करेंगे।”



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आईपीएल-13 के शुरू होने से पहले, रैना ने फैसला किया था कि इस सीजन में वह सीएसके का हिस्सा नहीं होंगे (फाइल फोटो)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना