भारतीय टीम का कोचिंग स्टाफ कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद यूएई के लिए होंगे रवाना

भारतीय टीम का कोचिंग स्टाफ कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद यूएई के लिए होंगे रवाना
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/34wM2yg

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय टीम को झटका लगा है। भारतीय टीम के एक सपोर्ट स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें रविवार को दुबई के लिए रवाना होना था। कोरोना रिपोर्ट आने के बाद वह 14 दिन क्वारेंटाइन पर रहेंगे। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही यूएई के लिए रवाना होंगे।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री, बॉलिंग कोच भरत अरूण, बैटिंग कोच विक्रम राठौर, फिल्डिंग कोच आर श्रीधर और मैनेजर गिरिश डोंगरे दुबई पहुंच गए। शास्त्री के साथ चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी भी दुबई पहुंचे। जहां उन्हें एक अलग बायो बबल में रखा गया है। 10 नवंबर को आईपीएल खत्म होने के बाद टीम इंडिया चार्टर्ड प्लेन से सीधे यूएई से ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी। इसके बाद उन्हें वहां 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन रहना होगा।

इंडिया को चार टेस्ट और तीन वनडे और टी-20 खेलने हैं

इंडिया पहले तीन वन-डे मैच की सीरीज 25 से 30 नवंबर के बीच खेलेगी। उसके बाद एडिलेड में 4 से 8 दिसंबर के बीच 3 टी-20 मैच की सीरीज होगी। वहीं टेस्ट मैच की सीरीज का आगाज एडिलेड में 17 से 21 दिसंबर के बीच होगा। यह भारत का विदेश में पहला डे नाइट मैच है। वहीं मेलबर्न में पारंपरिक बॉक्सिंग डे टेस्ट 26 से 30 दिसंबर तक खेला जाएगा। जबकि तीसरा टेस्ट 7 से 11 जनवरी के बीच सिडनी में खेला जाएगा। अंतिम टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में 15-19 जनवरी के बीच होगा।

खिलाड़ियों ने फैमिली को ऑस्ट्रेलिया ले जाने की मांग

भारतीय खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से ऑस्ट्रेलिया टूर पर फैमिली ले जाने की मांग की है। हालांकि अभी तक बोर्ड की ओर से इस पर कुछ भी नहीं कहा गया है। वहीं कुछ खिलाड़ियों ने अपने परिवार को यूएई में ही बुला लिया है। उन्हें यूएई में 6 दिन तक क्वारेंटाइन रहना पड़ेगा। उसके बाद ही उन्हें बायो बबल में प्रवेश दिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंडिया टीम आईपीएल खत्म होने के बाद यूएई के लिए रवाना होगी। टीम के मुख्य कोच रविशास्त्री सहित सभी स्टाफ दुबई पहुंच गए हैं।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना