सूर्यकुमार यादव की पारी पर सहवाग बोले-बंदे में दम है जल्दी नंबर आएगा;शास्त्री ने  किया सलाम, कहा- मजबूत रहें और धैर्य रखें

सूर्यकुमार यादव की पारी पर सहवाग बोले-बंदे में दम है जल्दी नंबर आएगा;शास्त्री ने  किया सलाम, कहा- मजबूत रहें और धैर्य रखें
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3oDnprp

IPL-13 के एक मैच में बुधवार को मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया। इसके साथ ही मुंबई इंडियंस ने प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे। उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। सूर्यकुमार ने 43 गेंद में 79 रन बनाए। जिसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल हैं।

सूर्यकुमार की इस पारी के बाद इंडिया टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने उनकी तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट किया- बंदे में दम है, जल्दी नंबर आएगा नो डाउट एक सीजन में लगातार तीन विस्फोटक पारी, बेहतरीन पारी। मुंबई की बेहतरीन जीत।

इंडिया टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी सूर्यकुमार यादव की पारी को सलाम किया। उन्होंने ट्वीट किया। सूर्य नमस्कार मजबूत बने और धैर्य रखें।

##

सूर्यकुमार ने बनाए इस सीजन में 362 रन

सूर्य कुमार यादव ने इस सीजन के 12 मैचों में 40.22 की औसत से 362 रन बनाए हैं। वहीं आईपीएल के खेले कुल 97 मैचों में 29.84 की औसत से 1406 रन बनाए हैं।

हरभजन बोले-फिर एक बेहतर पारी, चयनकर्ताओं ने देखा होगा

पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए टीम इंडिया के ऐलान के बाद यादव के चयन न होने पर सवाल उठाए थे। वहीं बुधवार की पारी के बाद हरभजन ने फिर ट्वीट किया कि फिर बेहतर पारी। उम्मीद है सिलेक्टर्स ने खेलते हुए देखा होगा।

##

हरभजन के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। एक यूजर्स ने ट्वीट किया कि चयनकर्ताओं को 15 खिलाड़ी चुनना होता है। कृपया यह बताएं कि किस खिलाड़ी का चयन हुआ है और उसने नहीं खेला है। सूर्यकुमार यादव को पहले इंडिया टीम में चयन किया गया लेकिन उन्होंने बेहतर प्रदर्शन नहीं किया।

##

एक यूजर्स ने सूर्यकुमार की आलोचना पर कहा कि उस पर अटैक करने वालों को अपनी जानकारी दुरूस्त करना चाहिए। उसके फर्स्ट क्लास के करियर पर नजर डालना चाहिए।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सूर्यकुमार ने बेंगलुरू के खिलाफ 43 गेंद में 79 रन बनाए। जिसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल हैं।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना