PoK में सीक्रेट एजेंट ने कश्मीरी लड़कों के अपहरण की कोशिश की, लोगों ने किडनैपर को खूब पीटा

PoK में सीक्रेट एजेंट ने कश्मीरी लड़कों के अपहरण की कोशिश की, लोगों ने किडनैपर को खूब पीटा
https://ift.tt/2Tvr6RF

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) के रावलकोट सिटी में पाकिस्तान के सीक्रेट एजेंट ने कश्मीरी युवाओं के अपहरण की कोशिश की। हालांकि, वहां के स्थानीय लोगों ने इसे नाकाम कर दिया। जिस युवक का अपहरण किया जाना था, उसकी पहचान नौमान के रूप में की गई।

यूनाइटेड कश्मीर पीपुल्स नेशनल पार्टी (UKPNP) ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उस वाहन को तोड़ते नजर आ रहे हैं, जिसमें युवक का किडनैप करने की कोशिश की गई। वीडियो में कार का विंडो टूटा नजर आ रहा है। साथ ही लोगों ने किडनैपर की जमकर पिटाई की और उन्हें लोकल पुलिस को सौंप दिया।

किडनैपिंग में आर्मी और ISI का हाथ

किडनैपर ने खुद को फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (FIA) का मेंबर बताया, लेकिन लोगों ने दावा किया कि उनके पास फेक आइडेंटिटी कार्ड था। लोगों का कहना है कि इस अपहरण के पीछे आर्मी और ISI का हाथ था। वे अक्सर गैरकानूनी तरीके से लोगों के अपहरण करवाती है।

UKPNP घटना की निंदा की

UKPNP ने बयान जारी कर कड़े शब्दों में घटना की निंदा की है। कहा कि मौके पर सतर्क और बहादुर लोगों ने गैरकानूनी गतिविधि को नाकाम कर दिया। उन बदमाशों पर हमला किया, जो सालों से ऐसी कई गतिविधियों में शामिल हैं। समय आ गया है कि उन्हें हर दिन सबक सिखाया जाए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
UKPNP ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उस वाहन को तोड़ते नजर आ रहे हैं, जिसमें युवक को किडनैप करने की कोशिश की गई।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना