सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बातचीत का वीडियो वायरल; यूजर्स बोले- विराट दे रहे हैं गाली

सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बातचीत का वीडियो वायरल; यूजर्स बोले- विराट दे रहे हैं गाली
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3mx8oFP

आईपीएल-13 में बुधवार रात को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के खेले मैच में कई ऐसी घटनाएं हुई। जो सोशल मीडिया पर चर्चा बनी और इसके फोटो और विडियो वायरल हो रहे हैं।

पहला - विराट और यादव के बीच बातचीत

मैच के दौरान एक ओवर के आखिरी गेंद के बाद यादव और कोहली के बीच बातचीत का विडियो वायरल हो रहा है। इन दोनों के बीच क्या बात हुई। यह स्पष्ट नहीं है। लेकिन इस पर यूजर्स कयास लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कोहली यादव के साथ डील करना चाहते थे। वहीं एक यूजर ने लिखा कि वह गाली दे रहे थे।

##

दूसरा- यादव मैच जिताने के बाद डग आउट की तरफ इशारा कर रहे हैं

इस विडियो में मैच जिताने के बाद यादव डग आउट की तरफ इशारा कर रहे हैं। यह विडियो मुंबई इंडियंस ने ट्वीट किया है। उनके इशारे से यह अंदाजा लग रहा है कि वह कह रहे हैं- मैं हूं। चिंता न करें।

##

वहीं एक यूजर ने लिखा- मैं इधर ही हूं। ऑस्ट्रेलिया नहीं जा रहा।

##

तीसरा- बुमराह के पहले और 100 वें विकेट की फोटो

जसप्रीत बुमराह ने पहला और 100 वां विकेट विराट का लिया। बुमराह ने बेंगलुरु के खिलाफ बुधवार को खेले मैच में अपना 100 वां विकेट पूरा किया। उन्होंने अपना 100 वां शिकार विराट कोहली को बनाया। यह संयोग ही रहा है कि उनका पहला शिकार भी विराट ही थे। साल 2013 मे मुंबई की ओर से बुमराह ने पहले मैच में पहला विकेट कोहली का िलया था। यह मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था। विराट तब तक भारतीय क्रिकेट के बड़े नाम हो चुके थे। बुमराह के पहले 3 गेंदों पर विराट ने चौके जड़े। उसके बाद चौथे गेंद पर कैच देकर आउट हो गए थे।

वहीं बुधवार को पारी 12 वें ओवर की दूसरी गेंद पर विराट का विकेट लेकर अपने 100 वां विकेट पूरा किया। विराट का कैच सौरभ तिवारी ने लिया। इस मैच में बुमराह ने 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट लिए। जबकि कोहली ने 14 गेंद पर 9 रन ही बनाए। जसप्रीत बुमराह ने इस सीजन के12 मैचों में 7.18 इकोनॉमी रेट से 20 विकेट ले चुके हैं। वहीं अब उनके कुल 102 विकेट हो चुके हैं।

## ##

चौथा- यादव के नए लुक की फोटो

वहीं सोशल मीडिया पर यादव के क्लीन सेव को लेकर भी चर्चा है। यादव इस मैच में क्लीन सेव नजर आ रहे हैं। मुंबई इंडियंस ने भी उनके नए लुक का विडियो शेयर किया है।

## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आईपीएल-13 में बुधवार रात को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स के मैच के एक ओवर के दौरान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के बीच बातचीत हुई। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कोहली ने यादव को गाली दी।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना