KXIP के ओपनर बोले- पापा कहते थे कि 100 बनाओ या 200, पर आउट मत होना

KXIP के ओपनर बोले- पापा कहते थे कि 100 बनाओ या 200, पर आउट मत होना
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/35FlWZ0

IPL के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के मनदीप सिंह ने मैच विनिंग पारी खेली। उन्होंने लीग में अपनी 6वीं फिफ्टी लगाई। मैच के बाद मनदीप ने कहा कि उनके पिता हमेशा उन्हें अंत तक बल्लेबाजी करने और मैच जीता कर लाने के लिए प्रेरित करते थे। वे कहते थे कि 100 रन बनाओ या 200, पर आउट मत हो। मनदीप ने यह इनिंग्स अपने दिवंगत पिता हरदेव सिंह को डेडिकेट की।

ये पारी मेरे लिए खास : मनदीप

मनदीप ने कहा, 'मेरे पिता मुझे हमेशा नॉट आउट रहने को कहा करते थे। पिछले मैच में मैं जल्दी रन बनाने के चक्कर में आउट हो गया था। ये पारी मेरे लिए खास है, क्योंकि मैं नॉट आउट रहा।'

मैच से पहले कप्तान से की बात : मनदीप

मनदीप ने कहा, 'इस मैच से पहले मैंने लोकेश राहुल से बात भी की। मैंने उनसे कहा कि अगर मैं अपना नैचुरल गेम खेलता हूं, तो मुझे विश्वास है कि मैं अपनी टीम को जीत दिला सकूंगा।'

गेल ने भी फील्ड पर मुझे सपोर्ट किया : मनदीप

मनदीप ने कहा, 'राहुल मेरी बातों से सहमत दिखे और उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया। मैं आज की बैटिंग के बाद काफी खुश हूं।' मनदीप ने बताया कि गेल ने भी उन्हें अंत तक बैटिंग करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा, 'गेल काफी अच्छे हैं और हमलोग अगले मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं।' एक्टर सुनील शेट्‌टी ने भी मनदीप की पारी को सराहा।

##

23 अक्टूबर को हुआ था मनदीप के पिता का निधन

बता दें कि मनदीप के पिता हरदेव सिंह पिछले लंबे समय से दिल की बीमारी से पीड़ित थे। बीते दिनों मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में उनका ऑप्रेशन भी किया गया था। लेकिन शुक्रवार रात उनकी काफी बिगड़ गई थी, जिसके बाद उनका देहांत हो गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मैच में फिफ्टी लगाने के बाद मनदीप सिंह ने अपने पिता को इमोशनल ट्रिब्यूट दिया।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना