अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर कर विराट कोहली ने लिखा- जनवरी 2021 में हम दो से तीन हो जाएंगे

अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर कर विराट कोहली ने लिखा- जनवरी 2021 में हम दो से तीन हो जाएंगे
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2QqkX7W

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जल्द ही पिता बनने वाले हैं। विराट ने गुरुवार सुबह ट्विटर पर यह जानकारी दी। विराट फिलहाल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की टीम के साथ यूएई में हैं। उनका 6 दिन का क्वारैंटाइन पीरिएड आज यानी गुरुवार को खत्म हो रहा है।

विराट और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी। विराट ने ट्वीट में कहा- जनवरी 2021 में हम दो से तीन हो जाएंगे। ट्वीट में विराट ने लव और नमस्ते वाली इमोजी भी लगाई।

##

विराट और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के खूबसूरत रिजॉर्ट टस्कनी में शादी की थी। पिछले साल दिसंबर में सेकंड वेडिंग एनिवर्सरी पर दोनों ने अपनी शादी के वक्त की फोटो शेयर कर मन की बात लिखी है। विरुष्का की इन पोस्ट्स में प्यार को अलग अंदाज में समझाया गया था।

प्यार करना यानी भगवान का चेहरा देखना
तब अनुष्का ने वेडिंग की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखना है- विक्टर ह्यूगो।’ प्यार के बारे में बात इतनी है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है। यह एक मार्गदर्शक, एक प्रेरक और पूर्ण सत्य का मार्ग है और मैं शुक्रगुजार हूं। सही मायने में जिसने इसे पाया है। वहीं, विराट ने भी अनुष्का और अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि वास्तव में केवल प्रेम है और कुछ नहीं। जब ईश्वर आपको उस व्यक्ति का साथ आशीर्वाद के रूप में देता है जो आपको उस रोज का एहसास कराता है, तब आपके पास सिर्फ एक भावना होती है, आभार।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
विराट कोहली ने गुरुवार को यह फोटो ट्विटर पर शेयर की।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना