138 दिन बाद वनडे की वापसी, इंग्लैंड टीम 6 विकेट से जीती; तेज गेंदबाज विली ने करियर में पहली बार 5 विकेट लिए

138 दिन बाद वनडे की वापसी, इंग्लैंड टीम 6 विकेट से जीती; तेज गेंदबाज विली ने करियर में पहली बार 5 विकेट लिए
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3feAgL4

वर्ल्ड चैम्पियन इंग्लैंड ने उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए आयरलैंड पर 6 विकेट की जीत दर्ज की। इस जीत का सेहरा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड विली के सिर बंधा। उन्होंने करियर में पहली बार पांच विकेट लिए। वे मैन ऑफ द मैच चुने गए। इस जीत से इंग्लिश टीम ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

इस सीरीज से वर्ल्ड कप सुपर लीग का भी आगाज हो गया। सीरीज का दूसरा मुकाबला एक अगस्त को इसी मैदान पर खेला जाएगा। कोरोना महामारी के बीच गुरुवार को 138 दिन बाद खेले गए इस मुकाबले में आयरिश टीम 44.4 ओवर में 172 रन बनाकर आउट हो गई। इंटरनेशनल डेब्यू कर रहे 21 साल के कर्टिस कैंफर 59 रन बनाकर नाबाद लौटे। वे डेब्यू वनडे में टीम की ओर से अर्धशतक लगाने वाले तीसरे खिलाड़ी बने।

सैम बिलिंग्स ने नाबाद 67 रन बनाए
जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 27.5 ओवर में चार विकेट पर 174 रन बनाते हुए जीत दर्ज कर ली। सैम बिलिंग्स ने नाबाद 67 रन बनाए। वहीं, आयरलैंड की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने 28 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे। कैंफर ने ओब्रायन (22) के साथ 51 रन और मैक्ब्राइन (40) के साथ 66 रन की साझेदारी कर टीम को संभाला। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड विली ने करियर में पहली बार पांच विकेट लिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस सीरीज से वर्ल्ड कप सुपर लीग का भी आगाज हो गया। सीरीज का दूसरा मुकाबला एक अगस्त को इसी मैदान पर खेला जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना