स्ट्राइकर मारियानो डियाज की रिपोर्ट पॉजिटिव, 8 अगस्त को चैम्पियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे

स्ट्राइकर मारियानो डियाज की रिपोर्ट पॉजिटिव, 8 अगस्त को चैम्पियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3gaNlpM

स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड के स्ट्राइकर मारियानो डियाज कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अब डियाज 8 अगस्त को चैम्पियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे। क्लब ने इसकी पुष्टि की है।

क्लब ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि सोमवार को कुछ खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया था। इसमें मारियानो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, वे स्वस्थ हैं और रिपोर्ट आने के बाद से ही अपने घर में ही आइसोलेट हो गए हैं और जरूरी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं।

मारियानो लीग खत्म होने के बाद छुट्टी मनाने गए थे

मारियानो ने बाकी साथी खिलाड़ियों की तरह 19 जुलाई को ला लिगा का मौजूदा सीजन खत्म होने के बाद कुछ दिन की छुट्टिय़ां मनाने के लिए चले गए थे। वे फुटबॉल की वापसी के बाद स्पेन में पहले खिलाड़ी नहीं हैं, जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हफ्ते भर पहले ही फ्यूनलाब्राडा टीम के कई खिलाड़ियों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस कारण से टीम को डिपॉर्टिवो ला कोरुना के खिलाफ सेकेंड डिविजन मैच को कैंसिल करना पड़ा था।

पिछले सीजन में मारियानो ने रियाल मैड्रिड के लिए 7 मैच खेले थे

मारियानो ने रियाल मैड्रिड के लिए पिछले सीजन में सिर्फ सात लीग मैच खेले, जिसमें एक गोल किया था। रियाल मैड्रिड को अगर चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंचना है, तो उसे मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी। इस टीम के खिलाफ फ़र्स्ट लेग में उसे 2-1 से हार मिली थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मारियानो डियाज ने वीडियो मैसेज जारी कर फैन्स को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा कि वे पूरी तरह ठीक हैं और फिलहाल आइसोेलेशन में हैं। -फाइल

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना