हार्दिक और मंगेतर नताशा को बेटा हुआ, पंड्या ने फोटो शेयर कर लिखा- हमें बेटे के रूप में आशिर्वाद मिला

हार्दिक और मंगेतर नताशा को बेटा हुआ, पंड्या ने फोटो शेयर कर लिखा- हमें बेटे के रूप में आशिर्वाद मिला
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/39K494z

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पिता बन गए हैं। उनकी मंगेतर और सर्बिया की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर यह जानकारी दी है। हालांकि, फोटो में बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा है। हार्दिक ने लिखा- हमें बेटे के रूप में आशिर्वाद मिला है।

हार्दिक ने इसी साल 1 जनवरी को नताशा से सगाई की थी। इसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसके बाद 31 मई 2020 को नताशा और हार्दिक ने सोशल मीडिया से जानकारी दी थी कि वे पैरेंट्स बनने वाले हैं।

अगस्त से ही नताशा और हार्दिक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे
हार्दिक और नताशा के अफेयर की खबरें पिछले साल अगस्त से ही सोशल मीडिया पर चल रही थीं। दोनों कई बार एक साथ नजर भी आए। डांस रियलिटी शो नच बलिए-9 में जलवा दिखा चुकी नताशा के लिए हार्दिक ने वोट भी मांगे थे।

सगाई के बारे में पिता को भी पता नहीं था
हार्दिक ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘‘मेरी सगाई के बारे में माता-पिता को भी नहीं पता था। भाई क्रुणाल को भी दो दिन पहले ही जानकारी दी थी। सबकुछ होने के बावजूद परिवार ने मेरा साथ दिया। उन्होंने मुझसे कहा कि जो करना है कर लो।’’ सगाई की जानकारी हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी थी। उन्होंने लिखा, “मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान।” फोटो में हार्दिक नताशा के साथ सगाई की रिंग के साथ नजर आ रहे थे।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हार्दिक ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर पिता बनने की जानकारी दी है। हालांकि, फोटो में बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना