दो बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन नाओमी ओसाका यूएस ओपन खेलेंगी, टूर्नामेंट में नहीं खेलने की खबरों को अफवाह बताया

दो बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन नाओमी ओसाका यूएस ओपन खेलेंगी, टूर्नामेंट में नहीं खेलने की खबरों को अफवाह बताया
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/30gleQB

जापाना की वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस प्लेयर नाओमी ओसाका इस साल कोरोना के बीच ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन खेलने के लिए तैयार हैं। यह बात उनके एजेंट स्टुअर्ट डुगाइड ने कही है। हाल ही में खबर आई थी कि ओसाका ने यूएस ओपन के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है। वे टूर्नामेंट नहीं खेलेंगी। इन सभी खबरों को स्टुअर्ट ने अफवाह बताया है।

ओसाका ने 2018 में यूएस ओपन खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने 2019 की शुरुआत में करियर का दूसरा ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था। इस साल टेनिस ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन 31 अगस्त से 13 सितंबर तक न्यूयॉर्क में होना है। इसके बाद पेरिस में फ्रेंच ओपन 27 सितंबर से 11 अक्टूबर तक खेला जाएगा।

रोजर फेडरर और एश्ले बार्टी नहीं खेलेंगे
इससे पहले वर्ल्ड नंबर-1 एश्ले बार्टी और दुनिया के नंबर-4 टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर यूएस ओपन से अपना नाम वापस ले चुके हैं। बार्टी ने कोरोना और फेडरर ने चोट के कारण ऐसा किया है। वहीं, पुरुष सिंगल्स में नंबर-1 नोवाक जोकोविच भी नहीं खेलने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अमेरिका में कोरोना के मामलों का घटना और बढ़ना यूएस ओपन के लिए ठीक नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नाओमी ओसाका ने 2018 में यूएस ओपन और 2019 की शुरुआत में करियर का दूसरा ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना