कोरोनावायरस से प्रभावित इटली में खेला गया बार्सिलोना-नेपोली मैच ड्रॉ, देश में अब तक 11 की मौत

कोरोनावायरस से प्रभावित इटली में खेला गया बार्सिलोना-नेपोली मैच ड्रॉ, देश में अब तक 11 की मौत
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3a6f9YY

खेल डेस्क. इटली में मेजबान नेपोली और स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के बीच यूईएफए फुटबॉल चैम्पियंस लीग का प्री-क्वार्टरफाइनल का पहला लेग मुकाबला 1-1 से ड्रॉ हुआ। चीन के वुहान से फैले कोरोनावायरस ने इटली को भी अपनी चपेट में ले लिया है। यहां अब तक 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 322 संक्रमित की पुष्टि हुई। खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मेसी समेत सभी खिलाड़ियों को एयरपोर्ट पर आते और जाते समय टेस्ट किया गया। कोरोनावायरस के कारण चीन में अब तक 2700 लोगों की मौत हो गई। 78 हजार से ज्यादा संक्रमित हैं।

मैच में पहला गोल नेपोली के ड्रीस मार्टेंस ने 30वें मिनट में किया था। इसके बाद एंटोइने ग्रिजमैन ने 57वें मिनट में गोल करते हुए मैच को बराबर कर दिया। बार्सिलोना के अर्तुरो विदाल को 89वें मिनट में दूसरा येलो कार्ड मिलने के कारण मैच से बाहर होना पड़ा था। इसके बाद बार्सिलोना को 10 खिलाड़ियों से खेलना पड़ा।

म्यूनिख ने लगातार 7वां मैच जीता
चैम्पियंस लीग के एक अन्य मुकाबले में बायर्न म्यूनिख ने चेल्सी को 3-0 से शिकस्त दी। लंदन में खेले गए पहले लेग के इस मुकाबले में म्यूनिख के सर्गी नैबरी ने 51वें और 54वें मिनट में लगातार 2 गोल किए। वहीं, तीसरा गोल रॉबर्ट लेवंडोस्की ने 76वें मिनट में किया। 83वें मिनट में चेल्सी के मार्कस एलोंसो को रेड कार्ड मिलने के कारण बाहर होना पड़ा था। म्यूनिख की यह लगातार 7वीं जीत है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बार्सिलोना के अर्तुरो विदाल (बाएं) को रेड कार्ड मिलने पर नाखुशी जताते कप्तान लियोनल मेसी (बीच में)।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना