विस्कॉन्सिन प्रांत में गोलीबारी में 6 की मौत, हमलावर ने भी खुदकुशी की

विस्कॉन्सिन प्रांत में गोलीबारी में 6 की मौत, हमलावर ने भी खुदकुशी की
https://ift.tt/3cbSb4u

वॉशिंगटन. अमेरिका के विस्कॉन्सिन प्रांत में बुधवार को गोलीबारी में सात लोगों की मौत हो गई है। अधिकारियों के मुताबिक, हमलावर खुद की ही गोली से घायल हो गया, जिससे उसकी भी मौत हो गई।विस्कॉन्सिन प्रांत के मिल्वौकी शहर में मोल्सन कूर्स बीयर ब्रुविंग कंपनी के कैंपस में यह घटना हुई।

स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक, इलाके को लॉकडाउन कर दिया गया। हमलावर की पहचान 51 साल के मिल्वौकी निवासी के रूप में हुई है। गोलीबारी करने के पीछे की उसकी मंशा का पता नहीं चल पाया है। घटना बुधवार को दोपहर में हुई। उस समय सैकड़ों कर्मचारी ऑफिस में थे।

आसपास के स्कूलों-ऑफिसों को बंद किया गया

शहर के मेयर ने कहा- आज का दिन बेहद भयावह था। मिल्वौकी पुलिस प्रमुख अलफॉन्सो मोरालेस ने कहा कि मरने वालोंमें पांच ब्रुविंग कंपनी के कर्मचारी थे। घटना के बाद आसपास के स्कूलों और ऑफिसों को बंद कर दिया गया है।

राष्ट्रपति ट्रम्प ने हमलावर को दुष्ट हत्यारा बताया

वॉशिंगटन में व्हाइट हाउस में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने घटना में मारे गए पीड़ितों और परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जताई। उन्होंने हमलावर को ‘दुष्ट हत्यारा’ बताया। विस्कॉन्सिन के सांसद माइक गल्लाघेर ने भी घटना की निंदा की। उन्होंने कहा- इस तरह की घटनाओं की हमारे समाज में कोई जगह नहीं है। हालांकि, कंपनी की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अमेरिका के विस्कॉन्सिन प्रांत में बुधवार को दोपहर में गोलीबारी हुई।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना