कोरोनावायरस के चलते सीरी-ए और यूरोपा लीग के मुकाबले खाली स्टेडियम में होंगे, देश में अब तक 5 की मौत

कोरोनावायरस के चलते सीरी-ए और यूरोपा लीग के मुकाबले खाली स्टेडियम में होंगे, देश में अब तक 5 की मौत
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2vdaEgw

खेल डेस्क. इटली मेंकोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीरी-ए और यूरोपा फुटबॉल लीग के मुकाबले खाली स्टेडियम में होंगे। खेल मंत्री विनसेन्जो स्पाडाफोरा ने सोमवार को कैबिनेट की बैठक के बाद ऐलान किया।

खेल मंत्री ने बैठक के बाद कहा कि देश में कोविड-19 से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। उत्तरी इटली के 6 शहरों में पहले से ही खेल आयोजनों पर बैन लगा हुआ है। इसलिए हमने स्टेडियम में फैंस की एंट्री बंद रखने का फैसला किया है। हालांकि, खेल मंत्री ने यह नहीं बताया कि इस बैन का असर सीरी-ए के कितने मैचों पर होगा।देश में अब तक 5 लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी है, जबकि 80 मामलों की पुष्टि हुई है।

कोरोनावायरस से प्रभावित उत्तरी इटली में लीग के 6 मैच होने हैं। इसमें रविवार को युवेंट्स और लीग में तीसरे स्थान पर मौजूद इंटर मिलान का मैच भी शामिल है।

इंटर मिलान-लुडोगोरेट्सके मैच में भी दर्शकों की एंट्री नहीं होगी

इंटर मिलान ने भी यह फैसला किया है कि इस हफ्ते गुरुवार को यूरोपा लीग में लुडोगोरेट्सके खिलाफ होने वालामुकाबले में भी दर्शकों की एंट्री बैन रहेगी।क्लब ने एक बयान जारी कर बताया कि यूएफा, लोम्बार्डी के क्षेत्रीय स्वास्थ्य अधिकारी और मिलान सिटी काउंसिल के साथ हुई बातचीत के बाद यह फैसला लिया गया। हालांकि, चैम्पियंस लीग में मंगलवार को नेपोली और बार्सिलोना के बीच होने वाले मैच के आयोजन पर फिलहाल कोई संकट नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस हफ्ते इंटर मिलान-लुडोगोरेट्स के बीच होने वाले मैच में भी दर्शकों की एंट्री बैन रहेगी। (फाइल)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना