राष्ट्रपति ट्रम्प ने भारत रवाना होने से पहले कहा- प्रधानमंत्री मोदी मेरे अच्छे दोस्त, मैं भारतवासियों से मिलने के लिए उत्साहित हूं

राष्ट्रपति ट्रम्प ने भारत रवाना होने से पहले कहा- प्रधानमंत्री मोदी मेरे अच्छे दोस्त, मैं भारतवासियों से मिलने के लिए उत्साहित हूं
https://ift.tt/32kJMat

वॉशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प रविवार को पत्नी मेलानिया के साथ 2 दिनों के भारत दौरे के लिए रवाना हो गए। उनके विशेष विमान एयरफोर्स वन ने एंड्रूज एयर फोर्स बेस से उड़ान भरी। वे सोमवार सुबह करीब 11.55 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे। भारत रवाना होने से पहले ट्रम्प ने कहा- मैं भारत के लोगों से मिलने के लिए उत्साहित हूं। हम लाखों लोगों के साथ रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने मुझे बताया कि यह भारत में हुआ अब तक का सबसे बड़ा इवेंट होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पत्नी मेलानिया के साथ रवाना हुए।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना