जेसन रॉय ने वहाब रियाज पर लगाया बॉल टैम्परिंग का आरोप, दोनों मैदान में भिड़े

जेसन रॉय ने वहाब रियाज पर लगाया बॉल टैम्परिंग का आरोप, दोनों मैदान में भिड़े
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2SVwePP

खेल डेस्क. इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच के दौरान तेज गेंदबाज वहाब रियाज पर बॉल टैम्परिंग का आरोप लगाया है। इसके बाद पीएसएल में नया विवाद खड़ा हो गया। सूत्रों ने न्यूज एजेंसी को बताया कि यह घटना गुरुवार की है।क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद ने भी इस विवाद की पुष्टि की है। रॉय पीएसएल में इसी टीम की तरफ से खेलते हैं।

अहमद के मुताबिक दोनों खिलाड़ियों के बीच गुरुवार को टूर्नामेंट के पहले दिन हुए मैच में भिड़ंत हुई थी। यह ग्लैडिएटर्स की पारी के 17वें ओवर में हुआ। पीएसएल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक बल्लेबाजी के दौरान रॉय ने वहाब से पूछा कि रिवर्स स्विंग हासिल करने के लिये उसने गेंद को ठीक कर लिया है। इस पर वहाब नाराज हो गए और फिर दोनों के बीच बहस होने लगी। मामला बढ़ने पर ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज ने हस्तक्षेप कर दोनों को अलग किया।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने मैच ऑफिशियल को शिकायत की

मैच के बाद क्वेटा टीम ने आयोजन समिति को इसकी शिकायत की। टीम ने बताया कि गेंद की स्थिति बदली हुई थी। लेकिन समिति को सौंपी रिपोर्ट में उसने किसी का नाम नहीं लिखा। लेकिन रिपोर्ट में पीसीबी और मैच अधिकारियों से गेंद की हालत पर नजर रखने को कहा है। ताकि आगे ऐसा न हो।ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज ने कहा कि उनकी टीम ने नियमों का पालन किया है। लेकिन साथ ही कहा कि इस घटना को बढ़ा-चढ़ाकर पेश नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा किजब खिलाड़ियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा होता है तो ये चीजें क्रिकेट में होती रहती हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय क्वेटा ग्लैडिएटर्स की तरफ से खेलते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना