क्रिस गेल बोले- सरवन सांप और कोरोना से ज्यादा खतरनाक, उसकी वजह से मुझे सीपीएल की जमैका टीम से बाहर होना पड़ा

क्रिस गेल बोले- सरवन सांप और कोरोना से ज्यादा खतरनाक, उसकी वजह से मुझे सीपीएल की जमैका टीम से बाहर होना पड़ा
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2SfAxof

वेस्ट इंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपने पूर्व साथी रामनरेश सरवन पर गंभीर आरोप लगाए। गेल के मुताबिक, कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में जमैका तालवा टीम से उनके बाहर होने की वजह सरवन हैं। क्रिस ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक पोस्ट में रामनरेश को सांप, पीठ में छुरा भोंकने वाला और कोरोनावायरस से भी ज्यादा खतरनाक करार दिया।

गेल ने क्या कहा?
क्रिस खुद को जमैका टीम से निकाले जाने का जिम्मेदार रामनरेश को मानते हैं। इस वीडियो में उन्होंने कहा, “सरवन, वर्तमान में तुम कोरोनावायरस से भी घातक हो। तुमने मेरे बर्थडे पर लंबा भाषण दिया। मेरी तारीफ की और ये भी बताया कि हम कितने पुराने साथी हैं। तुम सांप हो। ये भी जानते हो कि कैरिबियाई द्वीप समूह में तुम्हें पसंद नहीं किया जाता। पीठ में छुरा भोंकने वाले हो और अब तक मैच्योर नहीं हुए।” जमैका के बाद गेल सेंट लूसिया के लिए खेले। यहां डेरेन सैमी कप्तान और एंडी फ्लॉवर कोच हैं।

संत होने का दिखावा करते हैं सरवन
गेल ने इसी वीडियो में आगे कहा, “हर आदमी के सामने तुम ऐसा दिखावा करते हो, जैसे कोई संत और अच्छे आदमी हो। लेकिन, तुम शैतान और जहर हो। मैंने सरवन से साफ कहा था कि तुम्हारे पास कोचिंग का अनुभव नहीं है। रात 8 बजे मैच शुरू होते हैं लेकिन तुमने टीम में कर्फ्यु जैसा माहौल बना दिया। तुम टीम में जमैका के ज्यादा खिलाड़ी होने पर सवाल उठाते हो।”

सियासी एंगल भी
गेल के मुताबिक, पिछले साल जमैका में चुनाव थे। वहां के एक मंत्री के आग्रह पर वो कुछ लोगों से मिलने गए थे। उनके जमैका टीम से बाहर होने की एक वजह ये भी हो सकती है। गेल ने सीपीएल में अपना सफर जमैका के साथ ही शुरू किया। चार सीजन इसी टीम से खेले। अगले दो सीजन वो सेंट किट्स और नेविस के लिए मैदान में उतरे। पिछले सीजन में उनकी जमैका टीम में वापसी हुई। गेल के मुताबिक, वो तीन साल के लिए जमैका से इसलिए जुड़े क्योंकि वो अपना कैरियर इसी फ्रेंचाइजी के साथ खत्म करना चाहते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रामनरेश सरवन और क्रिस गेल लंबे वक्त तक विंडीज के लिए खेल चुके हैं। सरवन (दाएं) ने 87 टेस्ट और 181 वनडे खेले हैं। (फाइल)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना