बीसीसीआई जल्द ही घरेलू खिलाड़ियों के फाइनेंशियल प्लान पर घोषणा कर सकता है: सबा करीम

बीसीसीआई जल्द ही घरेलू खिलाड़ियों के फाइनेंशियल प्लान पर घोषणा कर सकता है: सबा करीम
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2VOUUut

सौरव गांगुली ने जब बीसीसीआई अध्यक्ष का पद संभाला था, तब उन्होंने साफ कर दिया था कि उनका ध्यान घरेलू खिलाड़ियों की आय को सुधारने पर होगा। अब जबकि कोरोनावायरस के कारण काफी कुछ प्रभावित हुआ है, ऐसे में घरेलू खिलाड़ियों का भविष्य अधर में लटका है।खिलाड़ी यह जानना चाह रहे हैं कि वे कॉन्ट्रेक्ट में हैं या नहीं। इस पर क्रिकेट संचालन महाप्रबंधक सबा करीम ने कहा है कि बीसीसीआई अधिकारी जल्द ही घरेलू खिलाड़ियों के फाइनेंशियल प्लान पर घोषणा कर सकते हैं।

2020-21 घरेलू सीजन की शुरुआत अगस्त में दलीप ट्रॉफी से होनी है, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण इस पर सस्पेंस बरकरार है। करीम ने कहा है कि बोर्ड देखने और इंतजार करने की नीति अपनाएगा। बोर्ड 3 मई को खत्म होने जा रहे लॉकडाउन का इंतजार कर रहा है और इसके बाद सरकार की सलाह के मुताबिक काम करेगा।

ईरानी कप कोरोना के कारण नहीं हो सका
सबा करीम ने कहा, ‘‘अभी तक, हमारे पास कोई बैकअप प्लान नहीं था। हम अपनी एप्रोच में ढिलाई बरतेंगे ताकि हम सीजन में ज्यादा से ज्यादा मैच करा सकें, लेकिन यह सभी लॉकडाउन खत्म होने के बाद सरकार द्वारा जारी की जाने वाली गाइडलाइंस और सलाह पर निर्भर होगा।’’ 2019-20 सीजन का अंत रणजी ट्रॉफी के साथ हुआ था। रणजी ट्रॉफी के चार दिन बाद होने वाला ईरानी कप कोविड-19 के प्रकोप के कारण नहीं हो सका था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
क्रिकेट संचालन महाप्रबंधक सबा करीम ने कहा- बीसीसीआई का अगला प्लान लॉकडाउन खत्म होने के बाद सरकार द्वारा जारी की जाने वाली गाइडलाइंस और सलाह पर निर्भर होगा। -फाइल फोटो

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना