करण जौहर शो विवाद पर हार्दिक पंड्या बोले- एक कप कॉफी बहुत महंगी पड़ी, अब तो सिर्फ ग्रीन टी पीता हूं

करण जौहर शो विवाद पर हार्दिक पंड्या बोले- एक कप कॉफी बहुत महंगी पड़ी, अब तो सिर्फ ग्रीन टी पीता हूं
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2KMv7x3

हार्दिक पंड्या के मुताबिक, 2019 में कॉफी विद करण के दौरान हुआ विवाद उन्हें बहुत महंगा पड़ा। टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर ने मजाक में कहा- अब तो काफी की जगह मैंने ग्रीन टी पीना शुरू कर दिया है। पंड्या ने ये बातें विकेटकीपर दिनेश कार्तिक से इंस्टाग्राम चैट शो के दौरान कहीं। बता दें कि पंड्या और लोकेश राहुल ने कॉफी विद करण शो में हिस्सा लिया था। इस शो में पंड्या की कुछ टिप्पणियों को महिला विरोधी बताया गया। उन्हें सस्पेंड भी किया गया था।

इतनी महंगी कॉफी नहीं पीना चाहता
पंड्या को मजाकिया स्वभाव के लिए भी जाना जाता है। इस चैट के दौरान उनका यही अंदाज नजर आया। कॉफी विद करण शो का जिक्र हुआ तो हार्दिक ने चुटीली टिप्पणी की। कहा, “अब मैं काफी नहीं पीता। इसकी जगह ग्रीन टी लेता हूं। कॉफी मैंने एक ही बार पी थी। और वो बहुत महंगी पड़ी। इतनी महंगी कॉफी तो स्टारबक्स की भी नहीं होती। उस दिन के बाद मैंने कॉफी से ही तौबा कर ली।”

बिना दर्शकों का आईपीएल अच्छा विकल्प
कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। कुछ सुझाव इस तरह के भी आए जिनमें बिना दर्शकों के मैच कराने को कहा गया। हार्दिक ने इस बारे में कहा, “दर्शकों के बिना यह अलग तरह का अनुभव होगा। सच्चाई ये है कि हमें (आईपीएल में) दर्शकों से भरे स्टेडियम में खेलने की आदत है। मैं रणजी ट्रॉफी में बिना दर्शकों के खेला हूं और यह अलग अनुभव रहा है। ईमानदारी से कहूं तो आईपीएल अगर बिना दर्शकों के होगा तो भी यह अच्छा विकल्प होगा। कम से कम लोगों का घर में रहते हुए मनोरंजन होगा।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जसप्रीत बुमराह के साथ हार्दिक पंड्या। हार्दिक के मुताबिक, अगर बिना दर्शकों के आईपीएल होता है तो इससे घर बैठे लोगों का मनोरंजन होगा। (फाइल)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना