डेविड वॉर्नर बोले- कोहली, स्मिथ और विलियम्सन दुनिया के टॉप बैट्समैन, इनकी बल्लेबाजी हमेशा देखना चाहूंगा

डेविड वॉर्नर बोले- कोहली, स्मिथ और विलियम्सन दुनिया के टॉप बैट्समैन, इनकी बल्लेबाजी हमेशा देखना चाहूंगा
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3aFpLOy

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने दुनिया के तीन महान बल्लेबाजों का जिक्र किया। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन से इंस्टाग्राम वीडियो चैट में वॉर्नर ने क्रिकेट से जुड़े कुछ मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान डेविड ने कहा- मेरी नजर में इस वक्त दुनिया में तीन बल्लेबाज सर्वश्रेष्ठ हैं। विराट कोहली, स्टीव स्मिथ और केन विलियम्सन।
कोरोनावायरस के कारण बाकी खेलों की तरह क्रिकेट भी बंद है। इस साल आईपीएल भी अनिश्चिकाल के लिए टाल दिया गया है।

सनराईजर्स के कप्तान हैं विलियम्सन
वॉर्नर को वर्तमान क्रिकेट के सबसे बेहतरीन और आक्रामक बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। विलियम्सन से उनकी बातचीत रोचक रही। दोनों माहिर बल्लेबाज हैं। लिहाजा, बैटिंग पर ही ज्यादा चर्चा हुई। विलियम्सन ने वॉर्नर से तीन मॉर्डन ग्रेट्स के नाम पूछे। इस पर डेविड ने बेझिझक विराट कोहली, स्टीव स्मिथ और विलियम्सन का नाम लिया। विलियम्सन सनराईजर्स हैदराबाद के भी कप्तान हैं। वॉर्नर ने कहा कि वो हमेशा इन तीन बल्लेबाजों की बैटिंग देखना पसंद करेंगे।

विलियम्सन भावुक हुए
वॉर्नर ने विलियम्सन से 2019 वर्ल्ड कप के फाइनल पर बात की तो न्यूजीलैंड का यह कप्तान भावुक हो गया। विलियम्सन ने कहा, “वो बहुत भावुक कर देने वाला लम्हा था। हम इसके लिए तैयार नहीं थे। लेकिन, खेल की दुनिया में इस तरह के लम्हे आते रहते हैं। कई बार चीजें हमारे काबू में नहीं होतीं। खास बस इतना है कि वो वर्ल्ड कप का फाइनल था। लेकिन, मुझे गर्व है कि हमने वहां बेहतरीन प्रदर्शन किया था। मैच के बाद मुझे महसूस हुआ कि कोई शिकायत करना सही नहीं होगा। कई बार हम वो नहीं कर पाते जो करना चाहते हैं।”



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
डेविड वॉर्नर ने कोहली, स्मिथ और विलियम्सन को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया है। (फाइल)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना