पड़ोसी लड़की ने कहा- बाबर आजम ने 10 साल शोषण किया, प्रेग्नेंट हुई तो जान से मारने की धमकी दी

पड़ोसी लड़की ने कहा- बाबर आजम ने 10 साल शोषण किया, प्रेग्नेंट हुई तो जान से मारने की धमकी दी
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/37eUpyB

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर यौन और शारीरिक शोषण का आरोप लगा है। पाकिस्तान की ही एक लड़की ने बाबर पर ये आरोप लगाए हैं। पाकिस्तानी न्यूज चैनल '24 न्यूज HD' से बात करते हुए लड़की ने बताया कि बाबर ने 10 साल तक उनका यौन शोषण किया। पीड़ित ने बाबर पर उन्हें शादी का झांसा देकर प्रेग्नेंट करने और मारपीट का भी आरोप लगाया है। पीड़ित ने बाबर पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया।

पाकिस्तान की मीडिया ने लड़की का नाम हामीजा बताया है। हामीजा ने '24 न्यूज HD' से बात करते हुए कहा, 'बाबर और मैं एक ही स्कूल में पढ़ते थे। हम एक ही मोहल्ले में रहते थे। उन्होंने मुझे प्रपोज किया था और मैंने उसे स्वीकार कर लिया था। उस वक्त उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था।'

वीडियो में हामीजा ने कहा, 'जैसे-जैसे समय आगे बढ़ता गया, हम शादी के बारे में प्लान करने लगे। हमने अपने-अपने परिवार वालों को भी बताया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसलिए 2011 में हम घर से भाग गए। बाबर मुझसे हमेशा कहते थे कि हम कोर्ट में शादी करेंगे। हम इस दौरान गुलबर्ग और पंजाब हाउसिंग सोसाइटी में रेंट पर भी रहे, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की।'

हामीजा ने कहा कि उन्होंने कई बार बाबर का खर्चा भी उठाया था। उन्होंने कहा, '2014 में बाबर नेशनल क्रिकेट टीम में चुने गए। उनका बर्ताव धीरे-धीरे बदलने लगा। अगले साल मैंने फिर उनसे शादी के लिए पूछा, लेकिन उन्होंने एक बार फिर मना कर दिया।'

हामीजा ने कहा, '2016 में मैंने बाबर को बताया कि मैं प्रेग्नेंट हूं। इसपर उनका रिएक्शन बेहद अजीब था। उन्होंने मेरा शारीरिक शोषण किया। हालांकि मैं अपने घर वापस नहीं जा सकी, क्योंकि हम घर से भागे थे और परिवार वालों का मुझ पर से भरोसा उठ गया था।'

हामीजा ने कहा कि बाबर ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उनका अबॉर्शन भी करवाया। उन्होंने कहा, '2017 में मैंने नासिराबाद स्टेशन में बाबर के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट भी दर्ज करवाया। बाबर ने 10 साल तक मेरा यौन और शारीरिक शोषण किया।'

हामीजा ने अब्दुल कादिर के बेटे उस्मान कादिर को आई विटनेस भी बताया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पीड़िता ने बाबर पर उन्हें शादी का झांसा देकर प्रेग्नेंट करने और मारपीट का भी आरोप लगाया। -फाइल फोटो

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना