रेट्रो थीम की टी-शर्ट में धवन ने फोटो शेयर की, बोले- नए मोटिवेशन के साथ जीत के लिए तैयार

रेट्रो थीम की टी-शर्ट में धवन ने फोटो शेयर की, बोले- नए मोटिवेशन के साथ जीत के लिए तैयार
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2J3f40o

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवर की क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए तैयार है। वन-डे और टी-20 सीरीज में भारतीय टीम नई जर्सी में मैदान पर दिखाई देगी। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि नई जर्सी में नए मोटिवेशन के साथ जीत के लिए तैयार।

70 के दशक से इंस्पायर है नई जर्सी
न्यूज एजेंसी के मुताबिक, रेट्रो थीम टी-शर्ट के साथ भारतीय टीम की नई जर्सी 70 के दशक से प्रेरित है। टीम लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया अब पारंपरिक स्काई ब्लू की जगह नेवी ब्लू शेड में नजर आएगी। जर्सी पर नए किट स्पॉन्सर MPL स्पोर्ट्स का लोगो भी रहेगा। वह दिसंबर 2023 तक टीम इंडिया की किट स्पॉन्सर होगी।

ऑस्ट्रेलिया भी नई जर्सी में दिखेगी
टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी खास तौर पर डिजाइन की गई स्वदेशी जर्सी पहनेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में नई जर्सी का अनावरण किया था। यह जर्सी 1868 की ऑस्ट्रेलियाई टीम को सम्मान देने के लिए तैयार की गई है। जिसे आंटी फियोन क्लार्क और कॉर्टनी हेगन ने डिजाइन किया है।

नई जर्सी में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क। ऑस्ट्रेलिया इसे भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में पहनने वाली है।

वन-डे मैचों से होगी दौरे की शुरुआत
ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत वनडे सीरीज से होगी। पहले दो वन-डे मैच सिडनी में 27 और 29 नवंबर को खेले जाएंगे। फाइनल मुकाबला कैनबरा में 2 दिसंबर को खेला जाएगा। टी-20 सीरीज सिडनी और कैनबरा में ही खेली जाएगी। पहला टी-20 मैच 4 दिसंबर को कैनबरा में होगा। उसके बाद टीम सिडनी लौटेगी। वहां बचे हुए दो मैच खेले जाएंगे।

17 दिसंबर से खेले जाएंगे टेस्ट मैच
दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट एडिलेड में डे-नाइट होगा। यह 17 से 21 दिसंबर तक खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मेलबर्न में 26 से 30 दिसंबर तक खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट सिडनी में 7 से 11 जनवरी और चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में 15-19 जनवरी तक होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर नई जर्सी में अपनी फोटो शेयर की।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना