3 बेटियों को मैराडोना के इलाज पर शक, गैर-इरादतन हत्या के एंगल से पर्सनल डॉक्टर से पूछताछ हुई

3 बेटियों को मैराडोना के इलाज पर शक, गैर-इरादतन हत्या के एंगल से पर्सनल डॉक्टर से पूछताछ हुई
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/37hLCvH

अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर डिएगो मैराडोना की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। जांच सूत्रों के मुताबिक, मैराडोना की 3 बेटियों के अपने पिता के इलाज पर शक जाहिर करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले में गैर-इरादतन हत्या के एंगल से जांच कर रही है।

इस सिलसिले में मैराडोना की मौत के 4 दिन बाद पुलिस ने उनके पर्सनल डॉक्टर लियोपोल्डो लुक्वी के सर्जरी और घर पर लापरवाही के सबूत जुटाने के लिए छापेमारी की। उनसे पूछताछ भी की गई।

घर पर चल रहे इलाज पर शक
सूत्रों के मुताबिक, मैराडोना की बेटियों डाल्मा, जियानिन्ना और जाना ने टिग्रे में घर पर उनके हार्ट कंडिशन के इलाज पर शक जाहिर किया है। जांच से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि हमारी जांच चल रही है। हम उनके परिवार के सदस्यों समेत कई गवाहों से बात कर रहे हैं।

डॉक्टर ने टिप्पणी से किया इनकार
न्यूज एजेंसी ने जब मैराडोना के पर्सनल डॉक्टर से संपर्क करने की कोशिश की, तो उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। लियोपोल्डो लुक्वी ने 12 नवंबर को मैराडोना के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस दिन मैराडोना को ब्रेन से ब्लड क्लॉट हटाने के लिए हुई सर्जरी के बाद अस्पताल से छुट्‌टी दी गई थी।

4 दिन पहले हुआ था निधन
डिएगो मैराडोना का 60 साल की उम्र में बुधवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। दो हफ्ते पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। तब उन्हें ब्रेन सर्जरी के लिए भर्ती करवाया गया था। मैराडोना की गिनती महान फुटबॉलर्स में होती है और उन्होंने 1986 में अर्जेंटीना को वर्ल्ड कप जिताने में अहम रोल निभाया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मैराडोना के पर्सनल डॉक्टर लियोपोल्डो लुक्वी ने 12 नवंबर को अस्पताल से डिस्चार्ज होते वक्त मैराडोना के साथ यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना