मैच के दौरान चोटिल हुए ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस, दूसरे वनडे में खेलने पर सस्पेंस

मैच के दौरान चोटिल हुए ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस, दूसरे वनडे में खेलने पर सस्पेंस
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2JhSMIh

भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के खेलने पर सस्पेंस बन गया है। स्टाेइनिस सिडनी में खेले गए पहले वनडे में गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे। उसके बाद उन्होंने बॉलिंग नहीं की।

स्पोर्ट्स वेबसाइट क्रिकइन्फो के मुताबिक, चोट की वजह से बीच ओवर में मैदान से बाहर जाने के बाद उन्हें एहतियातन वापस नहीं बुलाया गया। देर रात स्टोइनिस का स्कैन कराया जा सकता है।

दूसरे मैच में खेलने की उम्मीद कम
स्टोइनिस को गेंदबाजी के दौरान साइड इंज्युरी की वजह से वापस लौटना पड़ा। भारत के खिलाफ दूसरा वनडे रविवार को सिडनी में होना है। ऐसे में उनके इस मैच में खेलने की उम्मीद कम है। पहले वनडे में स्टोइनिस ने 6.2 ओवर में 25 रन दिए थे। इसके बाद वे बॉलिंग नहीं कर सके। ग्लेन मैक्सवेल ने ओवर की बची 4 बॉल फेंकी थी। बल्लेबाजी के दौरान स्टोइनिस पहली बॉल पर ही आउट हो गए थे।

कैमरन ग्रीन को मिल सकता है मौका
न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कैमरन ग्रीन को स्टोइनिस के रिप्लेसमेंट के तौर पर मौका मिल सकता है। उन्हें उनके लिस्ट-ए और फर्स्ट क्लास क्रिकेट के शानदार रिकॉर्ड की वजह से टीम में शामिल किया गया था। वहीं, मोइसेस हेनरिक्स, एस्टन एगर और सीन अबॉट भी अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

सीरीज में 1-0 से आगे ऑस्ट्रेलिया
3 मैच की सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रन हरा दिया था। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 374 रन बनाए थे। कप्तान एरॉन फिंच और स्टीव स्मिथ ने शानदार शतक जड़े थे। जवाब में टीम इंडिया 8 विकेट के नुकसान पर 308 रन ही बना पाई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भारत के खिलाफ पहले वनडे में मार्कस स्टोइनिस ने 6.2 ओवर ही डाल सके थे। इसके बाद उन्होंने मैदान पर वापसी नहीं की।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना