ऑलराउंडर ग्रैंडहोम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से बाहर; स्पिनर अजाज पटेल ओपनिंग मैच नहीं खेल पाएंगे

ऑलराउंडर ग्रैंडहोम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से बाहर; स्पिनर अजाज पटेल ओपनिंग मैच नहीं खेल पाएंगे
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3pZvSWM

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। जबकि स्पिनर अजाज पटेल ओपनिंग मैच में नहीं खेल पाएंगे। ग्रैंडहोम की दाहिने पैर में चोट लगी है। जबकि अजाज पटेल के पैर की मांसपेशियों में खिंचाव है। ग्रैंडहोम जगह पर ऑलराउंडर डैरियल मिशेल को टीम में शामिल किया गया है।

मिशेल ने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था। वहीं पटेल के स्थान पर मिशेल सेंटनर को बुलाया गया है। सेंटनर को केन विलियम्सन की जगह पर वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 के तीसरे मैच के लिए कप्तान बनाया गया है। टेस्ट मैच के शुरुआत से दो दिन पहले दोनों खिलाड़ी हैमिल्टन पहुंच जाएंगे। पहला टेस्ट मैच 3 दिसंबर को है।

न्यूजीलैंड को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन-20 और दो टेस्ट खेलना है

वेस्टइंडीज को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी-20 के साथ दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। टी-20 का पहला मैच 27 नवंबर, दूसरा 29 नवंबर और तीसरा 30 नवंबर को है। जबकि पहला टेस्ट मैच 3 दिसंबर और दूसरा टेस्ट 11 दिसंबर को है। न्यूजीलैंड कोच गैरी स्टीड ने कहा-पटेल और ग्रैंडहोम के टी-20 में नहीं होने से हमारे लिए मुश्किल होगी।

"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम और अजाज पटेल चोटिल हैं। ग्रैंडहोम और पटेल की जगह पर टीम में डैरियल िमशेल और मिशेल सेंटनर को टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना