पहले वनडे में 19 बॉल पर 45 रन बनाने के लिए सॉरी कहा; IPL में एक भी छक्का नहीं लगा सके थे मैक्सवेल

पहले वनडे में 19 बॉल पर 45 रन बनाने के लिए सॉरी कहा; IPL में एक भी छक्का नहीं लगा सके थे मैक्सवेल
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/33qaC2O

ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि उन्होंने पहले वनडे में 19 गेंद पर 45 रन बनाने के बाद भारतीय उपकप्तान केएल राहुल से माफी मांगी। बता दें कि IPL 2020 में दोनों एक ही टीम (किंग्स इलेवन पंजाब) में थे। मैक्सवेल का फॉर्म सीजन में बेहद ही खराब रहा था और वे पूरे सीजन में एक भी छक्का नहीं लगा सके थे।

नीशम के ट्वीट पर दिया मजाकिया जवाब

न्यूजीलैंड के जिमी नीशम ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक फैन के पोस्ट को शेयर किया था। जिसमें राहुल की फनी मीम बनाई गई थी। कैप्शन में लिखा था- मैक्सवेल और नीशम को अपने-अपने देश के लिए महत्वपूर्ण पारी खेलते देखने के बाद केएल राहुल। साथ ही उन्होंने मैक्सवेल को टैग भी किया था।

इसी पोस्ट पर कमेंट करते हुए मैक्सवेल ने मजाकिया लहजे में लिखा कि मैंने बैटिंग करते वक्त ही राहुल से माफी मांग ली थी। इसके साथ उन्होंने किंग्स इलेवन फ्रेंड्स भी लिखा।

##

मैक्सवेल और नीशम ने अपनी-अपनी टीम को मैच जिताया

दरअसल, शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे में मैक्सवेल के 19 बॉल पर ताबड़तोड़ 45 रन ने ऑस्ट्रेलिया को 350 रन से ऊपर पहुंचाया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रन से हरा दिया था।

वहीं, शुक्रवार को ही न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए टी-20 मैच में जिमी नीशम ने 24 बॉल पर 48 रन की पारी खेली थी। इसकी बदौलत न्यूजीलैंड ने विंडीज को 5 विकेट से हरा दिया था। नीशम का ट्वीट इसी को लेकर था।

IPL में KXIP से खेलते हुए दोनों का प्रदर्शन रहा था निराशाजनक

दोनों ने IPL के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब से खेलते हुए बेहद खराब प्रदर्शन किया था। ऑलराउंडर नीशम ने 5 मैचों में कुल 19 रन बनाए थे और 5 विकेट चटकाए थे। जबकि, मैक्सवेल ने 13 मैच में कुल 108 रन बनाए थे। पंजाब की टीम 6वें स्थान पर रही थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
IPL में KXIP से खेलते हुए नीशम (बाएं) और मैक्सवेल (बीच में) ने बेहद खराब प्रदर्शन किया था।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना