इंग्लिश फुटबॉलर ने क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया, विराट बोले- हमे आप जैसे पावर हिटर की जरूरत

इंग्लिश फुटबॉलर ने क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया, विराट बोले- हमे आप जैसे पावर हिटर की जरूरत
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3maWFgq

इंग्लिश फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन के टेनिस बॉल से क्रिकेट खेलते वीडियो पर शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और भारत के कप्तान विराट कोहली ने जवाब दिया। केन की पावर हिटिंग पर कोहली ने कहा कि शानदार स्किल मेरे दोस्त। शायद हम आपको आक्रामक बल्लेबाज के रूप में अपनी टीम में शामिल कर सकें।

केन वीडियो कोहली और RCB को टैग किया
केन ने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को इंडोर नेट्स में क्रिकेट खेलते वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वे टेनिस बॉल से आक्रामक शॉट लगाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में कोहली और RCB को टैग किया। उन्होंने लिखा कि मुझे विश्वास है, मुझमें टी-20 जिताने का हुनर छिपा है। क्या आईपीएल के अगले सीजन में RCB में मेरे लिए कोई जगह है।

##

RCB ने भी जवाब दिया
केन के ट्वीट पर RCB ने जवाब दिया कि हम आपके लिए 10 नंबर की जर्सी को रिजर्व करने के बारे में सोच रहे हैं। वहीं, इंग्लिश क्रिकेटर जोस बटलर ने कहा कि आपको 2021 के आईपीएल ऑक्शन के लिए अपना नाम आगे बढ़ाना चाहिए।

##

टॉटेनहम के लिए खेल रहे केन
हैरी केन फिलहाल प्रीमियर लीग में टॉटेनहम के लिए खेल रहे हैं। केन इस सीजन में अपनी टीम की सफलता में अहम भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने इस सीजन में अब तक कुल 7 गोल किए हैं। उनकी टीम 9 मैचों में 20 पॉइंट्स के साथ पॉइंट्स टेबल में टाप पर बरकरार है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंग्लिश फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर क्रिकेट खेलते वीडियो शेयर किया था। इस पर विराट कोहली ने शनिवार को जवाब दिया।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना