दो रेसलर समेत 3 पॉजिटिव; बैन के 4 साल बाद वापसी कर रहे नरसिंह यादव संक्रमित

दो रेसलर समेत 3 पॉजिटिव; बैन के 4 साल बाद वापसी कर रहे नरसिंह यादव संक्रमित
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2JirYr7

सोनीपत स्थित स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में 2 रेसलर्स और एक फीजियोथेरेपिस्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें से एक रेसलर नरसिंह यादव डोपिंग के कारण 4 साल का प्रतिबंध पूरा करने के बाद अपने पहले इंटरनेशनल टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटे थे।

गुरप्रीत सिंह और फीजियोथेरेपिस्ट पॉजिटिव

वहीं, ग्रीको रोमन रेसलर गुरप्रीत सिंह और फीजियोथेरेपिस्ट विशाल राय भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। SAI ने बताया कि तीनों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई पड़े।

तीनों को सोनीपत स्थित अस्पताल में कराया गया भर्ती

SAI ने कहा, 'इन्हें एहतियात के तौर पर सोनीपत के भगवान महावीर दास अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी रेसलर दिवाली ब्रेक के बाद सोनीपत में राष्ट्रीय शिविर से जुड़े और आइसोलेटेड थे।'

दिव्यांश भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे

SAI ने कहा, 'स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर के अनुसार, 6वें दिन यानी शुक्रवार को इनकी टेस्टिंग की गई और शनिवार को इनकी रिपोर्ट आई।' इससे पहले बुधवार को 10 मी एयर राइफल में वर्ल्ड नंबर 1 दिव्यांश सिंह पनवर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

सितंबर में 3 रेसलर कोरोना संक्रमित

वहीं, सितंबर में 3 सीनियर पुरूष रेसलर - दीपक पूनिया (86 किग्रा), नवीन (65 किग्रा) और कृष्ण (125 किग्रा) शिविर में जुड़ने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रियो ओलंपिक 2016 से पहले डोपिंग में फंसे थे रेसलर नरसिंह यादव। - फाइल फोटो

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना