15 साल की कोको गॉफ चौथे दौर में बाहर, अमेरिका की केनिन ने हराया; जोकोविच और क्वितोवा क्वार्टर फाइनल में

15 साल की कोको गॉफ चौथे दौर में बाहर, अमेरिका की केनिन ने हराया; जोकोविच और क्वितोवा क्वार्टर फाइनल में
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2NXGDaw

खेल डेस्क. साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के 7वें दिन रविवार को एक और उलटफेर हुआ। 15 साल की अमेरिकी स्टार कोको कोरी गॉफ चौथे दौर में बाहर हो गईं। उन्हें हमवतन सोफिया केनिन ने 7-6, 6-3, 6-0 से हराया। वर्ल्ड नंबर-2 सर्बिया के नोवाक जोकोविच और चेक रिपब्लिक की पेत्रा क्वितोवा क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं।

जोकोविच ने 2 घंटे 6 मिनट तक चले मुकाबले में अर्जेंटिना के डिएगो श्वाट्र्जमैन को 6-3, 6-4, 6-4 से मात दी। वहीं दुनिया की नंबर-8 खिलाड़ी क्वितोवा ने वर्ल्ड नंबर-23 ग्रीस की मारिया सकारी को 7-6, 6-3, 6-2 से हराया।

कियांग वांग चौथे दौर में बाहर

2014 के यूएस ओपन चैम्पियन क्रोएशिया के मारिन सिलिच भी चौथे दौर में बाहर हो गए। उन्हें कनाडा के मिलोस राओनिक ने 6-4, 6-3, 7-5 से शिकस्त दी। वहीं, ट्यूनिशिया की ओन्स जबेउर ने पहली बार टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। ओन्स ने चीन की कियांग वांग को सीधे सेटों में 7-6, 6-1 से हराया। वांग ने तीसरे दौर में अमेरिका की सेरेना विलियम्स को हराया था।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वर्ल्ड नंबर-2 सर्बिया के नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना