एफए कप में थर्ड डिवीजन की टीम शिउसबरी ने लिवरपूल को ड्रॉ पर रोका, रोनाल्डो के गोल के बावजूद युवेंटस हारा

एफए कप में थर्ड डिवीजन की टीम शिउसबरी ने लिवरपूल को ड्रॉ पर रोका, रोनाल्डो के गोल के बावजूद युवेंटस हारा
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2TZguw4

खेल डेस्क. इंग्लिश प्रीमियर लीग की टॉप टीम लिवरपूल को एफए कप में थर्ड डिवीजन की टीम शिउसबरी ने 2-2 की बराबरी पर रोक दिया। वहीं, मैनचेस्टर यूनाईटेड ने ट्रेनमेरे क्लब को 6-0 से हरा दिया। मैनचेस्टर सिटी ने फुलहम को 4-0 से शिकस्त दी। दूसरी ओर, इटैलियन लीग सीरी-ए में युवेंटस को हार का सामना करना पड़ा। उसे नेपोली ने 2-1 से शिकस्त दी। युवेंटस के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इकलौता गोल किया, लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके। नेपोली के लिए जेलिंस्की और लोरेंजो इनसिनी ने गोल दागे।

लिवरपूल की टीम के कोच जॉर्गन क्लोप की नजर इस बार प्रीमियर लीग जीतने पर है। उनकी टीम 30 साल से चैम्पियन नहीं बनी है। उन्होंने पिछले मैच में वूल्व्स के खिलाफ खेलने वाले 11 मुख्य खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी। क्लोप ने दो सप्ताह पहले ही अपने खिलाड़ियों को बता दिया था कि सर्दियों की छुट्टी होने वाली है।

रेफरी ने रोनाल्डो को यलो कार्ड दिखाया।


2-0 की बढ़त के बावजूद लिवरपूल नहीं जीता
मैच में लिवरपूल के कर्टिस जोनस ने 15वें मिनट में पहला गोल किया। इसके बाद 46वें मिनट में शिउसबरी के डोनाल्ड लव ने आत्मघाती गोल कर दिया। इससे लिवरपूल की टीम 2-0 से आगे हो गई। 65वें मिनट में पेनल्टी पर जेसन कमिंग्स ने शिउसबरी के लिए पहला गोल किया। उन्होंने 75वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल कर स्कोर बराबर कर दिया।

मैनचेस्टर यूनाईटेड ने हाफटाइम से पहले 5 गोल दागे
दूसरी ओर, मैनचेस्टर यूनाईटेड के लिए ट्रेनमेरे क्लब के खिलाफ छह खिलाड़ियों ने गोल दागे। मैच का पहला गोल कप्तान हैरी मैगुआएर ने 10वें मिनट में किया। इसके बाद डिओगो डालोट ने 13वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल किया। जेसी लिंगार्ड ने 16वें मिनट में गोल कर स्कोर 3-0 कर दिया। हाफटाइम होने से पहले 41वें मिनट में फिल जोन्स और 45वें मिनट में एंथोनी मार्सियल ने गोल कर स्कोर 5-0 कर दिया। दूसरे हाफ में मेसन ग्रीनवुड ने 56वें मिनट में गोल कर स्कोर 6-0 से कर दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शिउसबरी के लिए जेसन कमिंग्स ने दो गोल दागे।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना