50 ओवर के सेकंड डिवीजन मैच में 48 छक्के और 70 चौके लगे, मुकाबले में 818 रन बने

50 ओवर के सेकंड डिवीजन मैच में 48 छक्के और 70 चौके लगे, मुकाबले में 818 रन बने
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2GwUHUl

खेल डेस्क. बांग्लादेश में 50 ओवर के एक सेकंड डिवीजन मैच में दो टीमों ने मिलकर 48 छक्के और 70 चौके लगाए। मुकाबले में कुल 818 रन बने। ढाका में सोमवार को सिटी क्लब ग्राउंड पर नॉर्थ बंगाल क्रिकेट एकेडमी और टेलैंट हंट क्रिकेट एकेडमी के बीच मैच खेला गया। इस मैच में नॉर्थ बंगाल ने 50 ओवर में 4 विकेट पर 432 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टैलेंट हंट की टीम 7 विकेट पर 386 रन ही बना सकी।

नॉर्थ बंगाल के खिलाड़ियों ने 27 छक्के लगाए। वहीं, टेलैंट हंट के बल्लेबाजों 21 छक्के मारे। क्लब क्रिकेट के आयोजक सैयद अली आसफ ने कहा, "‘यह बहुत असामान्य है। मैं ढाका के घरेलू क्रिकेट को कई सालों से जानता हूं, लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं देखा।’’

3 साल बाद बांग्लादेश के एक मैच में 4 गेंद पर 92 रन बने थे
बांग्लादेश में घरेलू मैच कई बार आसामन्य परिणाम देते हैं। वहां मैच फिक्सिंग के आरोप आम बात हैं। 2017 में एक मामले एक गेंदबाज पर मैच में पहले ही ओवर में 92 रन देने के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया था। आरोप था कि गेंदबाज ने जानबूझकर एक मैच हारने के लिए ऐसा किया। उसी की टीम ने बाद में अंपायर पर पक्षपात का आरोप लगाया और विरोध प्रदर्शन भी किया।

उस लीग मैच में लालमटिया के गेंदबाज ने 13 वाइड और तीन नो-बॉल पहले ही ओवर में दिए थे। इससे शिओम की टीम ने चार गेंद पर ही 92 रन बनाकर मैच जीत लिए थे। इससे पहले लालमटिया की टीम ने 14 ओवर में 88 रन बनाए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना