प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने आम की चटनी के साथ समोसे का स्वाद लिया, बोले- इसे नरेंद्र मोदी के साथ बांटना पसंद करता

प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने आम की चटनी के साथ समोसे का स्वाद लिया, बोले- इसे नरेंद्र मोदी के साथ बांटना पसंद करता
https://ift.tt/2Ara4hi

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को आम कीचटनी के साथ समोसे का स्वाद लिया। इस मौके पर उन्होंनेप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोयाद किया। मॉरिसन ने ट्वीट कर कहा, 'ये रहा रविवार का ‘स्कॉ-मोसा’। मैंने इन्हें आम की चटनी के साथ तैयार किया है। ये शाकाहारी हैं। इस हफ्ते में प्रधानमंत्री मोदी के साथ वीडियो लिंक के जारिएबैठक करूंगा।अगर ऐसा नहीं होता तो मैं इसे उनके साथ शेयर करनापसंद करता।'
मॉरिसन ने अपनी ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वे हाथों में समोसा और आम की चटनी कीट्रे लिए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने इस ट्वीट में मोदी को भी टैग किया।

4 जून को होगी मॉरिसन-मोदी की वीडियो लिंक बैठक
ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मॉरिसन और मोदी की बैठक 4 जून को वीडियो लिंक के जरिए होगी। इसमें दोनों देशों के हितों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होगी। बैठक में भारत और ऑस्ट्रेलिया विज्ञान और प्रौद्योगिकी, सैन्य रसद समेत कुछ अन्य अहम द्विपक्षीय समझौतों पर हस्ताक्षर करेंगे। इससे पहले कोरोना से निपटने के लिए मोदी की अपील पर हुई जी-20 देशों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मॉरिसन और मोदी की बातचीत हुई थी।

मोदी के साथ मॉरिसन ने ली थी सेल्फी
प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले साल जून में जापान के ओसाका में हुए जी-20 समिट में हिस्सा लिया था। इसमें ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मॉरिसन और मोदी के बीच दोस्ताना संबंध सामने आए थे। मॉरिसन ने समिट के बाद मोदी के साथ सेल्फी ली थी। इसके बाद मॉरिसन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें एक अच्छा इंसान बताया था। मॉरिसन ने मोदी के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को समोसे के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट किया। उन्होंने इन समाेसों को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खाने की इच्छा जाहिर की।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना