बुमराह ने 140 की रफ्तार से फेंका बाउंसर, वेड का हेलमेट टूटा; पंत की स्लेजिंग से परेशान हुआ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

बुमराह ने 140 की रफ्तार से फेंका बाउंसर, वेड का हेलमेट टूटा; पंत की स्लेजिंग से परेशान हुआ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3ptMAfP

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मेलबर्न में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बाउंसर लगने से मैथ्यू वेड का हेलमेट डैमेज हो गया। वहीं, विकेटकीपर ऋषभ पंत और वेड के बीच मैच में कई बार जुबानी जंग देखने को मिली। इससे वेड इतने गुस्सा गए कि उन्होंने पंत को घूरकर देखा। हालांकि, इसके बावजूद पंत रुके नहीं और कई बार परेशान करते दिखे।

वेड का हेल्मेट डैमेज

दूसरी पारी के 35वें ओवर की चौथी बॉल मैथ्यू वेड के हेलमेट में लगी। यह बाउंसर बुमराह ने की थी। बॉल इतनी तेज थी कि हेलमेट डैमेज हो गया। हालांकि, इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के फीजियो ने उनका कन्कशन टेस्ट लिया। अच्छी बात यह है कि वेड को कोई चोट नहीं आई और वेड इसमें पास हो गए। इसके बाद वेड ने हेल्मेट बदला और खेलना जारी रखा।

पंत ने वेड को किया परेशान

वहीं, लंच के बाद दूसरे सत्र में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत और वेड के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली। ऑस्ट्रेलियाई पारी के 25वें में वेड ने बुमराह की बॉल को डिफेंस किया। इसके बाद पंत विकेट के पीछे से वेड को कुछ बोलते हुए नजर आए। इसपर वेड ने उन्हें घूर के भी देखा।

##

पंत मैच की पहली पारी में भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशान करते नजर आए थे। बता दें कि भारतीय टीम सोमवार को 326 रन पर ऑलआउट हो गई। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया (पहली पारी-195/10) पर पहली पारी में 131 रन की लीड ली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऋषभ पंत और वेड के बीच मैच में कई बार जुबानी जंग देखने को मिली।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना