धोनी ने डिनर पर किया इनवाइट, माही और साक्षी से मिलकर धनश्री को घर की याद आई

धोनी ने डिनर पर किया इनवाइट, माही और साक्षी से मिलकर धनश्री को घर की याद आई
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/37W8anm

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा इन दिनों दुबई में हैं। हाल ही में इन दोनों की शादी हुई है। मंगलवार को भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी ने इन दोनों को डिनर पर इनवाइट किया। डिनर के बाद चहल-धनश्री ने धोनी और साक्षी के साथ फोटो भी खिंचवाई। चहल और धनश्री ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किया।

चहल और धनश्री ने तस्वीरें शेयर कीं
चहल ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''मैं बेहद खुश और ब्लेस्ड (धन्य) हूं।'' धनश्री ने भी फोटो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में धोनी और साक्षी को डिनर पर आमंत्रण देने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा कि धोनी और साक्षी से मिलकर घर जैसे महसूस हुआ। धनश्री ने खाने की भी तस्वीर शेयर की।

##

22 दिसंबर को हुई थी चहल-धनश्री की शादी
चहल और धनश्री की 22 दिसंबर को शादी हुई थी। इसके बाद से दोनों दुबई में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वहीं, IPL के बाद से धोनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई में ही रह रहे हैं। धोनी ने इस साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वहीं चहल ऑस्ट्रेलिया में लिमिटेड ओवर सीरीज का हिस्सा थे। टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होने के कारण वे वापस भारत लौट आए थे।

##

चहल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 151 विकेट लिए
चहल ने 54 वनडे मैच में 5.21 की इकोनॉमी और 27.29 के एवरेज से 92 विकेट लिए हैं। वहीं, 45 टी-20 इंटरनेशनल में उन्होंने 8.3 की इकोनॉमी और 24.68 की औसत से 59 विकेट लिए हैं। चहल ने 99 IPL मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 7.67 की इकोनॉमी और 22.5 की औसत से 121 विकेट लिए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
डिनर के बाद चहल-धनश्री ने धोनी और साक्षी के साथ फोटो भी खिंचवाई।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना