धोनी सीधे IPL में उतरेंगे, लेकिन सुरेश रैना टूर्नामेंट की तैयारी को लेकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलेंगे

धोनी सीधे IPL में उतरेंगे, लेकिन सुरेश रैना टूर्नामेंट की तैयारी को लेकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलेंगे
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/38ycA2V

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले महेंद्र सिंह धोनी घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेलेंगे। वे अगले साल अप्रैल में होने वाले IPL में सीधे खेलेंगे। लेकिन सुरेश रैना IPL की तैयारी को ध्यान में रखते हुए मुश्ताक अली ट्रॉफी में यूपी की ओर से खेलते नजर आएंगे। यह टूर्नामेंट 10 जनवरी से शुरु होगा।
धोनी इस साल IPL की तैयारी को ध्यान में रखते हुए मार्च में आयोजित होने वाली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलना चाहते थे। लेकिन कोरोना की वजह से 2020-21 का टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया था।

इसी साल 15 अगस्त को संन्यास की घोषणा की

धोनी ने इस साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। धोनी के संन्यास की घोषणा के कुछ ही घंटों बाद ही सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। धोनी ने यूएई में खेले गए IPL के दौरान कमेंटेटर डैनी मॉरिसन से बातचीत में स्पष्ट किया था, कि वे अगले साल IPL में भी खेलते नजर आएंगे।
वहीं रैना IPL में नहीं खेल पाए थे। वे चेन्नई सुपर किंग्स के साथ यूएई गए थे। लेकिन टूर्नामेंट शुरु होने से पहले ही पारिवारिक कारणों का हवाला देकर इंडिया लौट आए थे।

चेन्नई सुपर किंग्स IPL में इस सीजन में प्ले ऑफ में नहीं पहुंच पाई थी

चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में प्ले ऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। लीग में सातवें स्थान पर रही। चेन्नई ने लीग के खेले 14 मैचों में से 6 मैच जीती थी।
मुश्ताक अली ट्रॉफी 10 से 31 जनवरी
मुश्ताक अली ट्रॉफी अगले साल 10 से 31 जनवरी तक 7 जगहों बैंगलुरु, वडोदरा, कोलकाता, इंदौर, मुंबई और चेन्नई और अहमदाबाद में बायो सिक्योर बबल में होंगे। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नॉकआउट के मैच खेले जाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
महेंद्र सिंह धोनी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेलेंगे। जबकि रैना IPL की तैयारी के लिए घरेलू टूर्नामेंट में खेलेंगे। (फाइल फोटो )

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना