शुभमन गिल ने डेब्यू टेस्ट में 45 रन बनाए; अगरकर बोले- कुछ साल पहले ही मौका मिलना चाहिए था

शुभमन गिल ने डेब्यू टेस्ट में 45 रन बनाए; अगरकर बोले- कुछ साल पहले ही मौका मिलना चाहिए था
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/38DvJ3l

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट में शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज टेस्ट डेब्यू किया। गिल ने पहले टेस्ट में 65 गेंद पर 45 रन बनाए हैं। टीम इंडिया के 4 विकेट गिर चुके हैं। पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर ने एक टीवी चैनल से कहा, "उन्हें (शुभमन गिल) को पहले ही मौका मिल जाना चाहिए था। वह बस तैयार रहते हैं। आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि उनमें संभावनाएं है।"
अगरकर ने कहा, " इतने कम समय में यह आसान नहीं हो सकता, लेकिन हर उस गेंद के साथ, जोकि उन्होंने खेली है, उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। हां, उन्हें एक मौका मिला है, उन्हें किस्मत का भी थोड़ा साथ मिला है, जिसकी आपको कई बार जरूरत है। उम्मीद है कि वह आगे बढ़ सकते हैं।"
गिल IPL में 33.54 की औसत से बना चुके हैं रन
शुभमन गिल IPL के खेले 41 मैचों में 33.54 की औसत से 939 रन बना चुके हैं। वे अब तक भारत के लिए 3 वनडे चुके हैं। पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया। 3 वनडे में 49 रन बना चुके हैं। वहीं यूएई में IPL के 13 वें सीजन में खेले 14 मैचों में 33.84 की औसत से 440 रन बना चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट में शुभमन गिल ने अपने डैब्यू मैच में 45 रन बनाए हैं।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना