सुमित नागल और एंडी मरे को वाइल्ड कार्ड से इंट्री; नागल को इस साल यूएस ओपन में भी प्रवेश मिला था

सुमित नागल और एंडी मरे को वाइल्ड कार्ड से इंट्री; नागल को इस साल यूएस ओपन में भी प्रवेश मिला था
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/3rB1CCy

भारतीय टेनिस स्टार सुमित नागल और इंग्लैंड के एंडी मरे को ऑस्ट्रेलियन ओपन में वाइल्ड कार्ड से इंट्री मिली है। अगले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन तीन हफ्ते की देरी से 8 से 21 फरवरी के बीच होना है। पहले यह टूर्नामेंट 18 से 31 जनवरी के बीच होना था।

नागल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, " मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं। जिन्होंने मुझे वाइल्ड कार्ड हासिल करने में मदद की है। मैं ऑस्ट्रेलिया टेनिस का भी धन्यवाद करता हूं, जो कोरोना के दौर में इस टूर्नामेंट को करा रहे हैं।

नागल समेत खिलाड़ियों को वाइल्ड कार्ड से इंट्री मिली है। इसमें ऑस्ट्रेलिया के क्रिस्टोफ़र ओ'कोनेल, अमेरिका के मार्क पोलामेन, थानीसी कोकिनकिस, अलेक्जेंडर वुकिक और इंग्लैंड के एंडी मरे शामिल हैं।

मरे संन्यास के दो साल बाद कर रहे हैं वापसी

मरे दो साल बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेल रहे हैं। वे पांच बार के उपविजेता रहे हैं। मरे ने साल 2019 में ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद संन्यास की घोषणा की थी।
टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टेली ने कहा, " हम एंडी मरे की वापसी पर स्वागत करते हैं। उनकी संन्यास एक भावनात्मक क्षण था। उनकी सर्जरी हुई। उसके बाद वे फिर से वापसी कर हैं। वे 2021 ऑस्ट्रेलियन ओपन के आकर्षण होंगे।

नागल पिछले साल यूएस ओपन के पहले दौर में जीत हासिल की थी
नागल ने पिछले साल यूएस ओपन के पहले दौर में अमेरिका के ब्रेडली क्लान को हराकर दूसरे दौर में पहुंचे थे। हालांकि दूसरे दौर में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। वे साल में किसी ग्रैंड स्लैम के इंडी विजुअल में मैच जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुमित नागल को इस साल यूएसओपन में भी वाइल्ड कार्ड से इंट्री मिली थी। (फाइल फोटो )

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना