राव ने कहा- ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन, अब मेरे पास अपार संभावनाएं

राव ने कहा- ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन, अब मेरे पास अपार संभावनाएं
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/34IheKp

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने जनरल मैनेजर (GM) केवीपी राव को बर्खास्त कर दिया। बर्खास्त होने के बाद राव ने बोर्ड को मौका देने के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन है। अब मेरे पास अपार संभावनाएं हैं और मैं अपने प्रोफेशनल स्किल्स का दूसरी जगह इस्तेमाल कर पाऊंगा। राव ने स्टेट एसोसिएशन को लिखे पत्र में बताया कि BCCI ने उन्हें 22 दिसंबर को ही बर्खास्त कर दिया था।

2018-19 डोमेस्टिक सीजन में खेले गए 2000 मैच

राव ने पत्र में लिखा, 'मैं आपको यह मेल इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि BCCI ने मुझे 22 दिसंबर को बर्खास्त कर दिया। मैं सभी स्टेट एसोसिएशन को धन्यवाद देता हूं, क्योंकि उन्होंने मेरे कार्यकाल के दौरान मेरा साथ दिया और डोमेस्टिक सीजन कराने में काफी मदद की। 2018-19 में डोमेस्टिक सीजन में 2000 से ज्यादा मैच खेले गए। स्टेट एसोसिएशन की मदद के बिना यह नामुमकिन था।'

जो भी रोल मिला उसे पूरा किया

राव ने कहा कि उन्हें जो भी काम मिला उन्होंने दिल से उसे पूरा किया। उन्होंने कहा, 'मैं अपने काम को लेकर काफी ईमानदार हूं। GM रहते हुए भी मैंने यही किया। मुझे गर्व है कि BCCI ने मुझे जो काम दिया मैंने उसे पूरा किया। इसमें 2013 में भारत में खेला गया वुमन्स वर्ल्ड कप और 2016 में हुए ICC टी-20 वर्ल्ड कप शामिल है। मैं उस वक्त टूर्नामेंट ऑपरेशन मैनेजर था। मैंने अपने 10 साल में बहुत कुछ सीखा है, जो मुझे आगे काफी मदद करेगी।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
BCCI ने जनरल मैनेजर (GM) केवीपी राव को 22 दिसंबर को बर्खास्त कर दिया। (फाइल फोटो)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना