इब्राहिमोविच ने छह महीने के लिए एसी मिलान के साथ करार किया, क्लब को 2011 में टाइटल जिताया था

इब्राहिमोविच ने छह महीने के लिए एसी मिलान के साथ करार किया, क्लब को 2011 में टाइटल जिताया था
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2F0L67y

खेल डेस्क. स्वीडन के स्टार फुटबॉल जलाटन इब्राहिमोविच सात साल बाद फिर से इटली के क्लब के लिए फुटबॉल खेलने के लिए तैयार हो गए हैं। इब्राहिमोविच ने एसी मिलान के साथ छह महीने का करार किया है। वे क्लब के लिए 2010 से 2012 तक खेल चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इब्राहिमोविच को क्लब सैलरी के रूप में करीब 27.9 करोड़ रुपए (3.5 मिलियन यूरो) देगी। क्लब उनके साथ करार को एक साल के लिए बढ़ा भी सकती है।

इब्राहिमोविच 2004 से 2006 तक युवेंटस और 2006 से 2009 तक इंटर मिलान की ओर से खेले थे। इब्राहिमोविच के रहते हुए एसी मिलान की टीम 2011 में सीरी-ए टाइटल जीती थी। इसके बाद वह अब तक चैम्पियन नहीं बन सका।

एसी मिलान ने इस सीजन में सिर्फ 16 गोल किए
एसी मिलान इस सीजन में अंक तालिका में 11वें स्थान पर है। उसे 17 मैच में से सिर्फ छह में जीत मिली। आठ मैच में क्लब को हार का सामना करना पड़ा है। तीन मैच ड्रॉ रहे। एसी मिलान में स्ट्राइकर की कमी है। सीजन में क्लब ने सिर्फ 16 गोल किए।

टीम के साथियों के साथ मिलकर लड़ूंगा: इब्राहिमोविच
इब्राहिमोविच ने एसी मिलान के साथ करार के बाद कहा, ‘‘मैं क्लब वापस आ रहा हूं। टीम के साथियों के साथ मिलकर लड़ूंगा। मिलान शहर से प्यार करता हूं।’’ इब्राहिमोविच ने एसी मिलान के लिए 85 मैच में 56 गोल किए थे। इससे पहले युवेंटस के लिए 70 मैच में 23 और इंटर मिलान के लिए 88 मैच में 57 गोल किए थे। इब्राहिमोविच ने पिछले महीने ही अमेरिका के क्लब लॉस एंजेलिस गैलेक्सी क्लब को छोड़ा था। उन्होंने क्लब के लिए दो साल में 56 मैच खेले। इस दौरान उन्होंने 52 गोल दागे थे। एसी मिलान को इब्राहिमोविच से वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
स्वीडन के इब्राहिमोविच ने एसी मिलान के लिए 85 मैच में 56 गोल किए थे। (फाइल फोटो)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना