टिकटॉक स्टार हरीम शाह का इमरान के रेल मंत्री शेख रशीद पर अश्लील वीडियो भेजने का आरोप

टिकटॉक स्टार हरीम शाह का इमरान के रेल मंत्री शेख रशीद पर अश्लील वीडियो भेजने का आरोप
https://ift.tt/2PZoZod

इस्लामाबाद. टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने एक बार फिर इमरान सरकार को मुसीबत में डाल दिया। हरीम ने रेल मंत्री शेख रशीद से बातचीत का एक वीडियो शेयर किया है। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इसमें हरीम रेल मंत्री पर अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगाती नजर आती हैं। अक्टूबर में भी यह टिकटॉक स्टार सुर्खियों में आई थी। तब उन्होंने बेहद संवेदनशील माने जाने वाले विदेश मंत्रालय में घुसकर वीडियो बनाया था। शाह ने उस कुर्सी पर बैठकर टिकटॉक वीडियो बनाया था जिस पर प्रधानमंत्री इमरान खान खुद बैठते हैं।

हरीम के पास हैं शेख रशीद के राज
सोशल मीडिया पर हरीम और शेख रशीद की बातचीत का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो खुद टिकटॉक स्टार ने जारी किया है। इसमें वीडियो कॉल पर रशीद नजर आते हैं। हरीम रशीद से कहती हैं, “मेरी बात गौर से सुनिए। मैंने आपका कभी कोई राज दुनिया के सामने नहीं खोला। फिर आपने मुझसे बातचीत बंद क्यों कर दी?” इसके बाद रशीद कहते हैं, “हरीम, तुम्हें जो करना है, वो करो।” इसके बाद हरीम रेल मंत्री को उन अश्लील वीडियो के बारे में बताती हैं, जो रशीद ने टिकटॉक स्टार को भेजे थे। खास बात ये भी है कि हरीम ने कुछ घंटे बाद इस वीडियो को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक ये वायरल हो चुका था। पाकिस्तान में हैशटैग हरीमशाहटॉप ट्रेंडिंग रहा।

खुद इमरान के साथ फोटो?
विदेश मंत्रालय में घूम-घूमकर वीडियो बनाने वाली हरीम अकसर सुर्खियों में रहती हैं। पाकिस्तान के नामी सियासतदानों तक उनकी सीधी पहुंच है। खासतौर पर इमरान के प्रधानमंत्री बनने के बाद उनका रुतबा तेजी से बढ़ा। सोशल मीडिया पर खुद इमरान के साथ उनके कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह फोटो करीब चार महीने पुराने हैं। रक्षा मंत्री परवेज खटक के अलावा साइंस एवं टेक्नोलॉजी मिनिस्टर परवेज खटक के साथ भी उनके फोटो मौजूद हैं। शेख रशीद अविवाहित हैं। वो कई पार्टियां बदल चुके हैं और 1985 के बाद लगभग हर सरकार में मंत्री रहे हैं। ये वही रशीद हैं जिन्होंने भारत को पाकिस्तान के पास पाव-पावभर के परमाणु बम होने की धमकी दी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शेख रशीद (बाएं) और हरीम शाह। (फाइल)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना