डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ 335* रन बनाए, पारी घोषित करने की वजह से ट्रोल हो रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान

डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ 335* रन बनाए, पारी घोषित करने की वजह से ट्रोल हो रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2R2FDEq

खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शनिवार को अपनी पहली पारी 3 विकेट पर 589 बनाकर घोषित कर दी। मैच में डेविड वॉर्नर ने नाबाद 335 रन बनाए, जो कि उनके टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ और ऑस्ट्रेलिया के किसी बल्लेबाज का दूसरा बेस्ट स्कोर है। हालांकि कई क्रिकेट फैंस को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पैन का पारी घोषित करने का फैसला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और नाराज होकर वे उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

टिम को लेकर फैंस की नाराजगी इसलिए दिखी क्योंकि उन्हें लग रहा था कि वॉर्नर इस मैच में एक पारी में सर्वाधिक स्कोर का वेस्ट इंडीज के ब्रायन लारा का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। जो उन्होंने अप्रैल 2004 में इंग्लैंड के खिलाफ बनाया था। उस वक्त लारा ने 582 गेंदों पर 400* रन की पारी खेली थी। जबकि वॉर्नर उनके मुकाबले कहीं तेजी से रन बना रहे थे। पारी घोषित होने के वक्त वॉर्नर 418 गेंदों पर 335* रन बना चुके थे।

वॉर्नर ने मार्क टेलर औरब्रेडमैनको पीछे छोड़ा

इस पारी को खेलकर वॉर्नर टेस्ट की एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बन गए। उन्होंने मार्क टेलर (334*) और डॉन ब्रेडमैन (334) को पीछे छोड़ा। हालांकि इस मामले में सबसे आगे मैथ्यू हेडन हैं, जिन्होंने अक्टूबर 2003 में जिम्बाब्वे के खिलाफ 380 रन की पारी खेली थी।

सोशल मीडिया यूजर्स करने लगे ट्रोल

फैंस की नजर में पैन के फैसले से सबसे ज्यादा खुशी ब्रायल लारा को हुई। इसी वजह से वे तरह-तरह के मजेदार मैसेज करते हुए पैन को ट्रोल करने लगे। इस दौरान लारा की खुशी दिखाने के लिए कई ट्विट्स में बॉलीवुड फिल्मों के सीन से जुड़े फोटोज का इस्तेमाल भी किया गया।

## ## ## ## ## ## ## ## ## ## ## ## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
डेविड वॉर्नर और टिम पैन (दाएं)। (फाइल फोटो)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना