विराट ने अनुष्का के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- जिंदगी के सफर में साथ चल रहे हैं

विराट ने अनुष्का के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- जिंदगी के सफर में साथ चल रहे हैं
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2LdYjh5

खेल डेस्क. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर किया। जिसमें ये दोनों किसी पहाड़ी के रास्ते पर बनी सीढ़ियों से नीचे उतरते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए विराटने लिखा, 'जिंदगी के सफर में साथ चल रहे हैं, जिसमें हमारे पास प्यार के अलावा कुछ और नहीं है'। इसके बाद उन्होंने दिल का इमोजी बनाते हुए इस पोस्ट को अनुष्का को भी टैग किया।

विराट ने जो फोटो शेयर किया वो उनकी भूटान यात्रा का बताया जा रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले उन्होंनेकुछ दिनों के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था। इस दौरान वे पत्नी अनुष्का को साथ लेकर भूटान घूमने गए थे और करीब हफ्तेभर वहीं रहे थे। विराट की ये पोस्ट फैंस को भी खूब पसंद आई और कुछ ही घंटों में उसे 50 हजार से ज्यादा यूजर्स के लाइक्स मिल गए।

बांग्लादेश से जीता था डे-नाइट टेस्ट

भारतीय टीम ने हाल ही में बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी थी। सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट को पारी और 46 रन से जीतने के बाद कप्तान और टीम ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। इस जीत के साथ विराट लगातार सात टेस्ट मैच जीतने वाले भारत के पहले कप्तान बन गए। उन्होंने धोनी का लगातार छह टेस्ट जीतने का रिकॉर्ड तोड़ा। सीरीज के दौरान विराट बतौर टेस्ट कप्तान 5 हजार टेस्ट रन पूरे करने वाले पहले भारतीय भी बने। इस मैच को जीत भारत पारी के अंतर से लगातार चार टेस्ट जीतने वाले दुनिया का पहला देश भी बना। वहीं विराट की कप्तानी में भारत ने 11वीं बार पारी से जीत हासिल की। ये भारत की लगातार पांचवीं टेस्ट सीरीज जीत थी और घरेलू जमीन पर लगातार 12वीं सीरीज जीत थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पत्नी अनुष्का के साथ विराट कोहली।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना